Trending Topics

घरवालों के साथ देखी है फिल्म ? ऐसा ही कुछ होता होगा रिएक्शन और मन के ख्याल 

When You Are Watching A Movie With Your Parents And A S*x Scene Comes On - POPxo

पेरेंट्स के साथ बैठकर फिल्म आज के ज़माने में कोई नहीं देखता और इसका कारण भी आप जानते ही होंगे. आज की फिल्में ऐसी बनती भी नहीं हैं जिन्हे हम घर वालों के सतह बैठ कर देखले और एन्जॉय कर पाएं. आज की फिल्में कुछ ऐसी बनती हैं जिन्हे हम सिर्फ अपने दोस्तों के साथ ही देख पाते हैं या फिर अकेले में. परिवार वाली फिल्में कम ही देखने को मिलती हैं.

वैसे  तो हर पेरेंट्स आज के ज़माने के अनुसार चलते हैं, और अपने बच्चों के दोस्त बनकर रहते हैं. ऐसे में पेरेंट्स और बच्चों में कोई अंतर नहीं होता. लेकिन अगर बात करें फिल्मों की तो हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड फिल्म कोई ना कोई सीन ऐसा आ ही जाता है जिसे हम देखने में थोड़ा हिचकिचाते हैं.

तो ऐसा ही एक वीडियो हम लेकर आये हैं आपके लिए जिसे देखकर आप भी समझ जायेंगे कि हमे क्या क्या करना पड़ता है जब पेरेंट्स के साथ फिल्म देखने बैठते हैं. दरअसल, इस वीडियो में ऐसा ही कुछ है, आप देख सकते हैं एक लड़की जो अपने पेरेंट्स के साथ बैठकर मूवी देख रही है. लेकिन जैसे ही कोई ऐसा सीन आता है वो भी कुछ ऐसी बातें सोचने लगती हैं जैसी आप भी सोचते होंगे अगर आपने भी ऐसे ही मूवी देखि है तो. आपक मन में भी तरह तरह के ख्याल आते होंगे मन में जिसे सोच सोच कर हमे या तो उठ कर जाना पड़ता है या फिर हमे सोना पड़ता है. आइये आपको दिखा देते हैं ये फनी वीडियो जिसे यूट्यूब चैनल PopXo Daily ने शेयर किया है. 

 

कुछ लड़कियां ऐसा भी चाहती हैं, ज़रा देखिये इस वीडियो को

बिल से बचने के लिए दो बिल्डिंग्स के बिच लटका ये शख्स, हो रहा है वीडियो वायरल

 

Recent Stories

1