Trending Topics

ट्रेडमिल पर बोले चूड़ियां पर डांस करने लगा लड़का, वीडियो वायरल

boy dance on treadmill bole chudiya viral video

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते हैं और अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो कई लोगों के होश उड़ा रहा है। जी दरअसल यह वीडियो लोगों को उनकी आँखों पर यकीन नहीं करने दे रहा है। इस वीडियो में एक युवक ट्रेडमिल के ऊपर बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करते दिखाई दे रहा है। जी हाँ और इस वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि किसी ने इसे खतरनाक स्टंट बताया तो किसी ने युवक के डांस की तारीफ की।

 वहीं इस वीडियो को अब तक 30 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और हज़ारों यूजर्स ने इस पर कमेंट किया है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे युवक जिम में ट्रेडमिल के ऊपर चहलकदमी करते हुए डांस स्टेप कर रहा है। जी हाँ और बैकग्राउंड में 'बोले चूड़ियां।।।' सॉन्ग बज रहा है। इस वीडियो में युवक बड़े आराम से वॉक के साथ डांस कर रहा है। 

उसके डांस मूव्स कमाल के हैं। आप सभी को यह भी बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Alok Sharma नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वैसे यह कोई पहली बार नहीं है बल्कि इस इंस्टाग्राम अकाउंट से पहले भी ऐसे कई वीडियोज शेयर किए गए हैं, जिनमें युवक ट्रेडमिल पर डांस कर रहा है। जी हाँ, किसी वीडियो में वो 'मैं तो नहीं कौन।।।' रैप सॉन्ग पर ट्रेड मिल के ऊपर थिरक रहा है तो किसी वीडियो में 'केसरिया।।।' गाने पर नाच रहा है। अगर हम बायो देखे तो उसके के मुताबिक, वीडियो में दिख रहा युवक प्रोफेशनल डांसर है। फिलहाल इस वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। 

Video: जूते के अंदर छिपकर बैठा था कोबरा, पहनने लगा युवक तो...

VIDEO: डॉग के साथ युवक ने रिक्रीएट किया टाइटेनिक फिल्म का सीन

बोलने वाले कुत्ते को देख इंटरनेट पर मची हलचल, वीडियो हो रहा वायरल

 

You may be also interested

1