Trending Topics

BF ने GF के लिए कुछ ऐसा किया ड्रा जिससे वो भी हो गयी हैरान

boyfriend drew girlfriend different cartoon styles kellssketchess

आज  हम बात कर रहे हैं एक ऐसे bf की जिसने अपनी gf को ऐसा सरप्राइज दिया कि वो भी देखती ही रह गयी और भावुक हो गयी. जी हाँ, gf की चाहती क्या है आखिर कि उसका bf उसके लिए कुछ ऐसा करे जो किसी न किया हो. ऐसे ही Minnesota के रहने वाले बेहतरीन आर्टिस्ट हैं जिन्होंने अपनी gf को एक बेहतरीन सरप्राइज दिया है.

ये आर्टिस्ट है Kells O'Hickey जिन्होंने खुद की और अपनी gf की फोटो को अलग अलग कार्टून का रूप दे दिया. Kells ने एक ही फोटो को दस बार अलग अलग तरीके से ड्रा किया है जो बेहद ही मज़ेदार बने हैं. उन्होंने अपने हेयर्स को लेकर कोई एक्सपेरिमेंट्स करने से अच्छा उन्हें ड्राइंग में बनाना ही सही समझा और ऐसा ही किया.
 

आप देख सकते हैं फोटोस में वो अलग अलग हेयर स्टाइल के साथ नज़र आ रहे हैं. उन्होंने इस पर लिखा है, 'मैंने अपने हेयर्स को दस अलग लग कार्टन स्टाइल में ड्रा किया है.' इन फोटो के साथ आप देख सकते हैं जैसे जैसे उनकी हेयर स्टाइल बदल रही है वैसे वैसे उनकी gf के हाव भाव भी बदल रहे हैं. तो चलिए आपको भी दिखा देते है ये फोटोज जो उनकी gf को भी काफी पसंद आये और उनके दिल को छू गए. वैसे इस तरह की ड्राइंग आपने कई सारी देखि होगी लेकिन ये सबसे अलग है जो एक gf के लिए बनाई गयी है.

Dragonball Z

Adventure Time

Simpson

1