Trending Topics

इस मेले में कपल्स आते है संबंध बनाने

couples make open relations in fair

मेला किसे नहीं पसंद होता है. मेले में जाने के लिए हर कोई उत्साहित होता है. मेले का तो नाम सुनते ही चम-चमाहट, रौशनी, झूले, और भीड़ ही भीड़ दिमाग में आती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मेले के बारे में बता रहे है जहां लोग मनोरंजन करने नहीं बल्कि एक-दूसरे के साथ संबंध बनाने आते है. जी हाँ... ऐसा ही मेला नेवादा रेगिस्तान ब्लैक रॉक सिटी में हर साल आयोजित किया जाता है.

इस मेले का नाम है बर्निंग मैन महोत्सव. ये मेला दुनियाभर में काफी मशहूर है. बड़ी लम्बी दूरी से भी लोग इस मेले में शामिल होने आते है. लेकिन इस मेले में आपको एक ही शर्त पर अंदर जाने दिया जाएगा और शर्त ये है कि आपके साथ एक पार्टनर होना चाहिए. 

इस मेले में हर साल हजारो लोग आते है. खास बात तो ये है कि इस मेले में कपल्स के लिए जरुरत की सारी ही चीज़े उपलब्ध होती है. यहाँ छोटे-छोटे तम्बू बनाये जाते है जिनमे जोड़े रहते है.

खास बात तो ये है कि कपल्स के लिए इन तम्बू में फ्री बेड, फ्री तौलिए, फ्री चादर और कुशन भी मौजूद रहता है.   

हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि इस मेले में पार्टनर कैसी भी हरकत करे यहाँ किसी को भी रोकटोक नहीं की जाती है. साथ ही एक और खास बात ये है कि इस मेले में आपको पार्टनर के साथ तो एंट्री मिलेगी लेकिन अंदर जाकर आप अपना पार्टनर भी बदल सकते है. 

इस गांव में सीटी बजाकर बुलाया जाता है महिलाओं को

इस शिव मंदिर में झाड़ू चढ़ाने पर दूर होते है चर्म रोग

 

You may be also interested

1