Trending Topics

'मैं तेरा ब्यॉयफ्रेंड' सॉन्ग पर ये शानदार डांस वीडियो

dance video viral on main tera boyfriend song

इन दिनों तो शादियों का सीजन चल रहा है. और शादी यानी डांस तो लाज़मी सी बात है कि लोग डांस सीखने के लिए या तो डांस क्लास जाते है और या फिर यूट्यूब का सहारा लेते है. वैसे ज्यादातर लोग यूट्यूब पर डांस वीडियोस देखकर ही संगीत के लिए अपना डांस परफॉरमेंस प्रिपेयर कर लेते है. बस वीडियो में देखो और डांस स्टेप्स सीखते जाओ.  

आज हम आपके लिए एक ऐसा ही शानदार डांस वीडियो लेकर आये है जिसे देखकर आपके भी पैर थिरकने पर मजबूर हो जायेंगे. यूट्यूब पर इन दिनों ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

फिल्म 'राब्ता' का फेमस सॉन्ग 'मैं तेरा ब्यॉयफ्रेंड, तू मेरी गर्लफ्रेंड' तो आप सभी ने सुना ही होगा न. इस सॉन्ग का शानदार म्यूजिक और डांसिंग मूव्स तो सभी को बहुत पसंद होगा. लेकिन इस वीडियो को देखकर तो ये सॉन्ग आपको और ज्यादा पसंद आने लग जायेगा. इस वीडियो को Sirino Erkilic ने अपने चैनल से शेयर किया है. Sirino अक्सर अपने डांस वीडियोस यूट्यूब पर अपलोड करती ही रहती है. इस वीडियो में Sirino ने 'मैं तेरा ब्यॉयफ्रेंड, तू मेरी गर्लफ्रेंड' सॉन्ग पर बेहतरीन डांस परफॉरमेंस दी है. उनकी डांस स्टेप्स आपको भी बहुत पसंद आएगी. इस वीडियो को अबतक 22,008 व्यू मिल चुके है. आप भी देखिये ये शानदार वीडियोस.

इस रोटी मैन का कमाल देख आप भी रह जायेंगे हैरान

जब हज़ारों पक्षियों को छोड़ा गया एक साथ, ऐसा था नज़ारा

 

You may be also interested

1