Trending Topics

लड़कियों और भाभियों में होता है ये अंतर

  • July 03, 2018
  • OMG!
difference between girls and ladies

कभी आपने किसी औरत या महिला को लड़की बोल दिया होगा तो उसका भी दिल बाग़-बाग़ हो गया होगा. लेकिन अगर गलती से भी आपने किसी लड़की को महिला या औरत बोल दिया हो तो शयद आप भी उस लड़की के गुस्से का शिकार तो जरूर हुए ही होंगे. क्या आपको एक बात पता है कि लड़कियां और महिलाओं में काफी ज्यादा अंतर होता हैं. जी हाँ... वो अंतर किसी भी चीज़ में हो सकता हैं चाहे वो पहनावा हो या बोलचाल का तरीका. आज हम आपको इस बारे में ही बता रहें हैं- 

 

लड़कियां हमेशा फैशन और ट्रेंड के हिसाब से चलती हैं लेकिन महिलाएं को सिर्फ ड्रेसिंग में खुद का प्रदर्शित करने का ही शौक होता हैं. 

हॉट फिगर पाने के लिए और पतली दिखने के लिए लड़कियां डाइटिंग करने के बारे में कुछ सोचती-समझती नहीं हैं लेकिन महिलाएं सोच-समझकर स्वस्थ खाना खाती हैं और वो खुद के साथ अपने परिवार की सेहत का भी ध्यान रखती हैं. 

लड़कियां किसी भी बात का डिसीजन जल्दीबाज़ी में लेती हैं वही महिलाएं सोच-विचार करने के बाद ही किसी बात का निर्णय लेती हैं. 

लड़कियां अपनी ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए मेकअप से लेकर ड्रेसिंग तक काफी ज्यादा मेहनत करती हैं लेकिन भाभीयों या महिलाएं खुद को आकर्षक बनाए ही रखती हैं. 

You may be also interested

1