Trending Topics

बड़ी बहन बनने वाली बात पर इस क्यूट बच्ची ने कही ऐसी बात हर कोई हो गया हैरान

Everyone was surprised when this cute girl said such a thing about becoming an elder sister

हर बच्चे अपने छोटे भाई बहनों के साथ खेलना कूदना बेहद पसंद करते है. होश सम्भालते ही वो बड़े भाई बहन बनने की कल्पना में डूबने लग जाते है. जिनके पास छोटे भाई बहन होते हैं उनके साथ तो वो खुश होते हैं लेकिन जो अकेले ही होते है, वो खिलौनों को ही डांट डपटकर और प्लार दुलार कर  छोटे भाई बहन की तरह ट्रीट करते हुए दिखाई देते है. ऐसे में जब उन बच्चों को छोटा भाई या बहन मिल जाता है तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं बचता. सोशल मीडिया पर एक ऐसी बच्ची का रिएक्शन वायरल हो रहा है जिसे मां ने बड़ी बहन बनने की खबर भी सुना दी है.

 

 

इंस्टाग्राम navyathapliyal पर साझा एक वीडियो लोगों का दिल छूने लगा है. वीडियो में एक मां अपनी बेटी से बताती है की ‘तुम बड़ी बहन बनने वाली हो’ इतना सुनते ही बच्ची का रिएक्शन इतने क्यूट थे कि लोगों ने बोला है कि- बिना शक यह बच्ची बहुत अच्छी बड़ी बहन बनकर दिखाएंगी. वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

बच्ची के चेहरे पर दिखी बड़ी बहन बनने की खुशी: सोशल मीडिया पर मां-बेटी का वीडियो खूब वायरल होने लगा है. जहां एक मां अपनी बेटी को बड़ी खुशखबरी सुनाते हुए बोलती है कि तुम बड़ी बहन बनने वाली हो. इतना सुनते ही पहले तो बच्ची चौंकी फिर उसने बोला कि वो तो पहले से ही अपने डॉगी ऑर्चिज़ की बड़ी बहन है.

तब मां ने साफ किया कि उसका छोटा भाई या बहन जल्द ही आने वाला है. इतना सुनते ही वो कुछ सेकेंड से लिए चुप हो गई. लेकिन जैसे ही उसे खुशखबरी समझ में आई. उसका रिएक्शन दिल जीत लेने वाला था.

1