Trending Topics

2017 के बेस्ट ट्वीट में सबसे आगे है ये फॉर्मर President

former us president obama has 4 of twitter top 2017 tweets

सोशल मीडिया पर तो इन दिनों 2017 के बारे में ही बाते हो रही है. सभी महत्वपूर्ण पहलुओं, घटनाओ, इवेंट्स, खुशखबरी, बड़ी खबर पर गौर किया जा रहा है. यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम पर सब अपने खास इवेंट्स, वीडियो और फोटोज को शेयर कर रहे है. इन सभी के साथ-साथ ट्वीटर ने भी साल 2017 का रिव्यू किया है. 

 

इसी बीच एक हैरान कर देने वाली बात ये आई है कि साल 2017 में सबसे ज्यादा बार लाइक किया जाने वाला ट्वीट पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का है. और ना सिर्फ साल 2017 में सबसे ज्यादा बार लाइक किया जाने वाला बल्कि इतिहास में सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला ट्वीट भी उन्ही का है. ओबामा ने ये ट्वीट अगस्त में Charlottesville में हुए नस्लभेद हमले के विरोध में किया था.

ओबामा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि- No one is born hating another person because of the color of his skin or his background or his religion... (त्वचा के रंग, बैकग्राउंड और धर्म यह मतलब यह नहीं कि किसी से नफरत करो।) ट्वीट के साथ ओबामा ने जो फोटो पोस्ट किया था उसने सभी का दिल जीत लिया था. 

ओबामा ने एक खिड़की से झांक रहे हैं, खिड़की में अलग-अलग रंग के कुछ मासूम दिखाई दे रहे हैं. ओबामा के इस ट्वीट को 46 लाख से भी ज्यादा लोगो में लाइक किया और 17 लाख 17 हजार 814 लोगों ने इसे रीट्वीट किया था. इतना ही नहीं 70 हजार से भी ज्यादा लोगो ने इस ट्वीट का रिप्लाय भी दिया था. 

ये चिम्पांजी चलाता है स्मार्ट फ़ोन, साथ ही करता है ये काम

इस खुबसूरत शहर में पानी पर चलते हैं लोग, दूर-दूर से आते हैं पर्यटक..

 

1