Trending Topics

इस आदमी को 20 साल बाद मिली खोई हुई कार

man found his car after 20 years where he parked

आपने अक्सर नोट किया होगा किकोई चीज़ आपने कही रखी हो और फिर उससे भूल जाते है, और कई समय तक वो याद नहीं आती. फिर वो चीज़ उस समय मिलती है जब आपको उसका काम नहीं हो, या फिर उसकी वस्तु की ज़रूरत ख़त्म हो गयी हो. ऐसे ही फ्रेंकफर्ट के एक शख्स ने एक ऐसी भूल की जिसे जानकर लोग हैरत में पड़ गए हैं.

 

1997 में इस शख्स ने अपनी कार गुम हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई. कई सालों तक खोजने के बाद भी इसका कोई पता नहीं चल सका. लगभग 20 साल बाद एक पार्किंग एरिया से कार मिली जिसके बाद पता चला कि ये शख्स इसे यहां लगाकर भूल गया था.

फ्रेंकफर्ट की फैक्ट्री ने जब पुलिस को सूचना दी कि वे अपनी बिल्डिंग को गिराने जा रहे हैं तब इस लावारिस कार के बारे में भी पुलिस ने जानकारी निकाली. तब पता चला कि ये कार 76 साल के एक शख्स की है.

पुलिस ने जब इस शख्स से संपर्क किया, तो उसे याद आगया कि 20 साल पहले वो ये कार यहां के गैरेज में लगाकर भूल गया था और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

लेकिन कार की हालत देखकर मालिक ज़रा निराश हो गया और कहने लगा की उससे अब ये कार की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि वह अब किसी काम की नहीं बची थी. और इस कारण उसे देखकर सीधे कबाड़खाने ही भेजना पड़ा.

You may be also interested

Recent Stories

1