Trending Topics

इस व्यक्ति के पास है ऐसी पावर कि बना डाला रिकॉर्ड

Paul Oldfield hold world record in farting 86 times

आप सभी ने आज तक कई अजीबो-गरीब लोगों के बारे में पढ़ा और सुना होगा. अब आज भी हम आपको एक ऐसे ही अजीब व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं. जी दरअसल यह ऐसा व्यक्ति है जिसे दुनिया ‘मिस्टर मीथेन’ के नाम से जानती है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं ब्रिटेन के रहने वाले पॉल ओल्डफील्ड के बारे में. ये एक ऐसा शख्स हैं जो अपनी ताकत के जरिए किसी को भी नाक बंद करने पर मजबूर कर सकता है. हम सभी जानते ही हैं कि फार्टिंग एक नेचुरल प्रोसेस है, लेकिन ये पॉल ओल्डफील्ड अपनी मर्जी से, जब मन चाहे तब फार्ट कर सकते हैं. 

मिली जानकारी के तहत पॉल को अपनी इस ताकत का पता युवावस्था में ही चल गया था. पॉल का कहना है एक बार वह योग कर रहे थे तब उन्होंने लोटस पोजीशन करते हुए जाना कि वो फार्ट अपनी मर्जी के मुताबिक हवा छोड़ सकते हैं. हाल ही में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया, 'जब उन्हें अपनी इस ताकत का पता चला था तब वह एक मिनट में 20 बार फार्ट कर सकते थे, लेकिन इसके बाद उन्होंने खुद को ट्रेन किया और अपनी इस खूबी के बदौलत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री जाने का मन बनाया.'

आपको बता दें कि इसी के चलते वह ब्रिटेन गॉट टैलेंट जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं. वहीं एक समय तो ऐसा आया जब वह लोगों का मनोरंजन अपने फार्ट के जरिए करते थे. वहीं इसके बाद उन्होंने एक मिनट में 86 बार फार्ट कर के विश्व रिकॉर्ड बना लिया, जिसके बाद दुनिया उन्हें मिस्टर मीथेन के नाम से जानने लगी.

चम्मच से सुरंग खोदकर भागे क़ैदी, फिर जेल में कैद

पूरे शरीर में टैटू बनवाना चाहती है यह महिला, 17 लाख से अधिक किये खर्च

चाँद पर बनी है इस शख्स की कब्र

 

You may be also interested

1