Trending Topics

सोशल मीडिया पर छाई ये सेलेब डक

Duck earns 3 lakh per month through social media platform is a celebrity now

इंटरनेट की दुनिया में कोई भी पॉपुलर हो जाता है फिर वह इंसान हो या जानवर! खैर इस समय एक बत्तख की चर्चा हो रही है. यह बत्तख किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है. जी हाँ, यूट्यूब पर इसका अपना अकाउंट है और यहाँ उसके लाखों चाहने वाले हैं. इस बत्तख का नाम मंचकिन है और इसकी मालकिन क्रिसी एलिस है जो उसे अपने बच्चे की तरह प्यार करती हैं. आप सभी को बता दें कि मंचकिन हर साल 37 लाख से ज्यादा की कमाई करती है. केवल यही नहीं बल्कि इस बत्तख के इंस्टाग्राम, यूट्यूब और टिकटॉक पर डंकिन डक्स नाम से अकाउंट हैं, जिससे क्रिसी को अच्छी खासी कमाई होती है. वैसे, क्रिसी इन पैसों से मंचकिन को भी एक सुविधाओं भरी जिंदगी दे रही है. 

एक वेबसाइट के अनुसार क्रिसी ने अपनी बत्तख का नाम एक फास्ट फूड चेन के नाम पर रखा है. जी दरअसल पेंसिलवेनिया की इस फास्ट फूड चेन का नाम क्रिसी को काफी पसंद आ गया था और इसी के चलते क्रिसी ने अपनी बत्तख के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का नाम डंकिन डक्स रख दिया. आए दिन क्रिसी मंचकिन के वीडियो और फोटोज इन पर शेयर करती हैं और इससे उनकी लाखों में कमाई हो रही है.

अब मंचकिन सेलेब्रिटी बन चुकी है. आज इस बत्तख की फैन फॉलोविंग काफी अधिक है और क्रिसी फुल टाइम उसके सोशल मीडिया अकाउंट को देती है. क्रिसी का कहना है, 'उन्हें बचपन से ही पालतू जानवरों से काफी लगाव रहा है.'

आप सभी को बता दें कि क्रिसी एक ग्रॉसरी स्टोर में काम करती थीं और उस समय 40 घंटे काम करने के बाद उनकी जितनी कमाई नहीं होती थी, आज वे उससे कई गुना ज्यादा कमाती हैं.

पूरे शरीर में टैटू बनवाना चाहती है यह महिला, 17 लाख से अधिक किये खर्च

चाँद पर बनी है इस शख्स की कब्र

शख्स ने कूकर से रचाई शादी

 

1