Trending Topics

OMG! शख्स ने पाला दरियाई घोड़े फिर उसी ने ले ली उनकी जान

Man mauled to death by pet hippo

दुनियाभर में कई लोग हैं जो जानवरों को पालते हैं. ऐसे में आज हम आपको उनके बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने दरियाई घोड़े को पाला था. यह घटना साल 2011 की है जो दुनियाभर में फिर से सुर्खिया बटोर रही है. जी दरअसल साल 2011 में एक शख्स ने दरियाई घोड़े को बचपन से पाला था, जो उसे बाढ़ से बचकर ले गया, उसे रेस्क्यू किया. वही इसके बाद दोनों के बीच बड़ी गहरी दोस्ती हो गई थी. लेकिन एक दिन दरियाई घोड़े से उसे मार डाला. 

मिली जानकारी के तहत किसान Marius Els ने हंपफरी नाम के दरियाई घोड़े को बड़े प्यार से पाला था. यह सब होने के बावजूद भी दरियाई घोड़े ने अपने मालिक को मार डाला. कुछ रिपोर्ट का कहना है कि दोनों में इतनी गहरी दोस्ती थी कि किसान दरियाई घोड़े को नहलाते और उसके दांत साफ किया करते थे. हालाँकि दरियाई घोड़े बहुत खतरनाक होते हैं और उन्हें पाला नहीं जा सकता. युवक ने अपने खेत में ही उसके लिए एक बड़ा सा तालाब भी बनाया था लेकिन किसान को ये दरियादिली भारी पड़ी और उसकी जान चली गई. बताया जाता है साल 2011 में अपने पोते के साथ एक बुजुर्ग आदमी उनके फार्म में से जा रहे थे. इसी बीच दरियाई घोड़े ने उन्हें देख लिया और वो उनके पीछे पड़ गया. इस दौरान जान बचाने के लिए वो पेड़ के ऊपर चढ़ गए, जब Els आए तब वो किसी तरह से दरियाई घोड़े को दूसरी तरफ लेकर गए और उन लोगों की जान बची.

एक बार एक इंटरव्यू में Els ने कहा था कि उन्हें अपने इस दरियाई घोड़े पर पूरा भरोसा है, वो उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाएगा. वहीँ उसके बाद एक दिन दरियाई घोड़े ने गुस्से में उन पर ही हमला कर दिया, और उनकी बॉडी नदी में से मिली. उनके शव पर कई गहरे जख्म थे.

बच्ची ने बर्थडे पर मंगाया ऐसा केक कि सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

‘देसी कुर्ता’ बेच रहा Gucci, कीमत देखकर उड़ेंगे होश

ऑनलाइन मंगाया था किंग कोबरा, डिलिवरी हुई तो उड़े होश

 

You may be also interested

1