Trending Topics

OMG... श्रद्धांजलि देने के लिए इस आदमी ने पीठ पर लिखवाएं 71 शहीदों के नाम

  • February 20, 2019
  • OMG!
rajasthan bikaner gopal saran tattoo 71 martyrs name tattoo

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बड़े आतंकी हमले के बाद हर कोई इससे काफी ज्यादा आक्रोशित है. इस हमले के बाद से ही सभी लोग देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और साथ ही शहीदों को अपने-अपने अलग अंदाज़ में श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इस आतंकी हमले के बाद से ही शहीदों की शहादत का बदला लेने के लिए पूरे देश के लोगों में आक्रोश में है और साथ ही सभी लोग सरकार से बदले की मांग भी कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक आदमी की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे उनकी अनोखे अंदाज़ में श्रद्धांजलि देखने को मिल रही है.

जिस आदमी के बारे में हम बात कर रहे हैं वो राजस्थान के बीकानेर का रहने वाला है जिसने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को अनोखे ढंग से श्रद्धांजलि दी है और इस वजह से अब उस आदमी की काफी ज्यादा चर्चा भी हो रही है. इस युवक ने शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए अपने पूरे शरीर को शहीदों के हवाले कर दिया है. जी हां... जानकारी के मुताबिक बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ तहसील के मोमासर गांव में रहने वाले गोपाल सारण ने अपना शरीर पुलवामा में शहीद हुए जवानों के नाम कर दिया है.

गोपाल ने तो श्रद्धांजलि देने के लिए अपनी पीठ पर करीब 71 शहीदों के नाम गुदवाए हैं. साथ ही उन्होंने पुलवामा के 42 शहीदों के अलावा बीकानेर जिले के 20 और रतनगढ़ के 9 जवानों के नाम भी अपनी पीठ पर लिखवाएं है. इन सभी शहीदों के नाम के टैटू के साथ इस शख्स ने पीठ के बीचों-बीच तिरंगा झंडा भी बनवाया है. अब इस शख्स की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और हर कोई उनकी तारीफे कर रहा है. 

दुनिया के सबसे मोटे पति-पत्नी की दर्दभरी कहानी जानकर आपकी रूह कांप जाएगी

इन आदिवासी लोगों के वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेशन के आगे फीके पड़ जाएंगे आप

सिर्फ चाय बेचकर हर महीने लाखों रूपए कमाता है ये आदमी

 

You may be also interested

1