Trending Topics

OMG! इस महिला ने किया है गले लगाने का कोर्स, इसी से कमाती है पैसे

missy robinson hugs people and charges money she is known as professional cuddler

आज के दौर में हर चीज के पैसे लगते हैं। जी हाँ, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है गले लगने के भी पैसे लगते हैं? शायद नहीं लेकिन ऐसा होता है। जी दरअसल आज हम आपको एक ऐसी मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानने के बाद आप कहेंगे OMG! जी दरअसल यह मॉडल लोगों को गले लगाती है और उससे पैसे कमाती है। केवल इतना ही नहीं वह इसी पेशे में है और बकायदा इसका कोर्स किया हुआ है और प्रोफेशनल तरीके से काम करती है।

 इस महिला का नाम मिसी रॉबिन्सन है। यह महिला ऑस्ट्रेलिया के एक शहर की रहने वाली है और यह महिला लोगों को ‘प्यार की झप्पी’ देकर यानी उन्हें गले लगाकर अच्छा खासा पैसा रही है। जी हाँ और महिला की इस नौकरी को प्रोफेशनल कडलर के नाम से जाना जाता है। आपको बता दें कि इस नौकरी की खास बात ये है कि लोग प्रोफेशनल कडलर के पास प्यार और सुकून पाने के लिए आते हैं और इसके बदले में वे पैसे देते हैं। 

जी हाँ, वहीं सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह महिला अकेलेपन के शिकार और परेशान लोगों को गले लगाकर उनकी परेशानियों को सुनती है और इस तरह से उनके तनाव को दूर करने में मदद करती है। 

जी हाँ और उसने कडलिंग के लिए सेशन और टाइमिंग भी बना रखी है। इस काम के बदले वह लोगों से एक सेशन के करीब 8 हजार रुपये लेती हैं। आपको बता दें कि बड़ी संख्या में लोग महिला के पास इस काम के लिए पहुंचते हैं। जी हाँ और महिला के इस काम को ‘कडल थैरेपी’ कहा जाता है। जी हाँ और असल में यह महिला एक मेंटल हेल्थ एक्टिविस्ट और लाइसेंस कडल थेरेपिस्ट है। इसी के साथ उन्हें कडल थेरेपी ऑस्ट्रेलिया के जरिए सर्टिफाइड किया जा चुका है। वह एक घंटे गले लगाने के सेशन के लिए 150 डॉलर (करीब 12 हजार रुपए) फीस लेती हैं, वह लगातार अपने इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं।

पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा युवक, एंडोस्कोपी करने पर चौंके डॉक्टर्स

 

1