Trending Topics

करोड़ों की लॉटरी लगने के बाद 20 साल के विवाह को लात मार प्रेमी संग भागी युवती

After winning the lottery of crores, the girl ran away with her lover, kicking 20 years of marriage

पति और पत्नी का रिश्ता विश्व में ऐसा नाता कहा गया है, जिसमें 2 अलग-अलग जगहों से आए हुए लोग साथ-साथ ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव में एक दूसरे के साथ हमेशा ही खड़े रहते है. चाहे बुरे दिन हों या फिर अच्छे दिन, वे कभी भी एक-दूसरे को नहीं छोड़ते. हालांकि कई बार पैसा इन सारे जज़्बातों को बदल डालता है. कुछ ऐसा ही हुआ थाइलैंड में रहने वाले एक शख्स के साथ जिसकी 20 वर्ष के विवाह को एक लॉटरी ने तोड़ डाला.

 

 

यदि सामान्य दिनों में पति-पत्नी साथ हैं, तो उम्मीद यही की जाती है कि अच्छे दिनों में भी ये साथ बरकरार रहना चाहिए. आपने सुना होगा किस्मत का कोई विश्वास नहीं होता, लेकिन अब तो किस्मत बदलते ही इंसान का विश्वास नहीं रह जाता. 47 साल के नारिन नाम के शख्स के साथ ऐसा ही हुआ, इसकी पत्नी को किस्मत से करोड़ों रुपये मिल गए, तो उसने अपने 20 साल वर्ष के पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भागने का निर्णय कर लिया है.

लॉटरी लगते ही भागी बीवी, सदमे में पति!-  खबरों का कहना है की नारिन नाम के इस शख्स का विवाह चावीवन नाम की लड़की के साथ हुआ था. उनकी शादी को 20 वर्ष बीत चुके हैं. अब नारिन 47 साल के हैं और उनकी पत्नी 43 वर्ष की है. पत्नी को हाल ही में £300,000 यानि 3 करोड़ रुपये से अधिक की लॉटरी लगी थी.

नारिन को जिसके बारे में खबर भी नहीं थी, तभी उसकी पत्नी ने एक फोन कॉल के माध्यम से उससे अलग होने की बात कही और अपने प्रेमी से शादीसे विवाह कर ली. पत्नी का बोलना है कि वो पहले ही कई सालों से अलग रह रहे थे, जबकि नारिन बताते हैं कि वे दक्षिण कोरिया काम के सिलसिले में बने हुए है. नारिन की पत्नी ने उससे लॉटरी जीतने की बात तब तक नहीं बताई, जब तक की उसकी बेटियों ने अपने पिता के सामने ये नहीं बोला.

You may be also interested

1