Trending Topics

पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा युवक, एंडोस्कोपी करने पर चौंके डॉक्टर्स

Doctors Remove 187 Coins From Schizophrenia Patient

कर्नाटक में डॉक्टरों के पास एक हैरतअंगेज़ मामला आया है। जी दरअसल यहां एक शख़्स पेट दर्द और उल्टी की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा था और उसके बाद जो हुआ जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल इस दौरान डॉक्टरों ने उसके कई टेस्ट किए। एंडोस्कोपी भी की और उसके बाद जो सामने आया, उसे देख डॉक्टर हैरान रह गए। जी दरअसल शख़्स के पेट में ढेर सारे सिक्के मौजूद थे। सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख़्स का नाम दयमप्पा हरिजन है और वो रायचूर जिले के लिंगसुगुर शहर का निवासी है।

26 नवंबर को दयमप्पा के पेट में तेज़ दर्द होने लगा और उसके बाद उसे बार-बार उल्टी भी हो रही थी।  

यह देख बेटे रवि कुमार ने उसे बागलकोट के हनागल श्री कुमारेश्वर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने लक्षणों के आधार पर एक्स-रे और एंडोस्कोपी की।

मरीज़ के एब्डोमिनल स्कैन में पता चला कि उसके पेट में ढेर सारे सिक्के मौजूद हैं। केवल यही नहीं बल्कि साथ ही, डॉक्टरों के मालूम पड़ा कि ये शख़्स सिजोफ्रेनिया नाम की बीमारी से पीड़ित है और वो पिछले 2-3 महीने से इन सिक्कों को निगल रहा था।

ऐसे में डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर उसके पेट से 1.2 किलोग्राम के 187 सिक्के निकाले। मरीज़ ने कुल 462 रुपये के सिक्के निगले थे। इसमें 5 रुपये के 56 सिक्के, दो रुपये के 51 सिक्के और एक रुपये के 80 सिक्के थे। इस ऑपरेशन को तीन डॉक्टरों की टीम ने अंजाम दिया है।

ये है दुनिया की सबसे डरावनी जगहें

एक मच्छर की वजह से युवक के हुए 30 ऑपरेशन

 

Recent Stories

1