Trending Topics

700 गधियों के दूध से नहाती थी यह रानी, थे सैकड़ों पुरुषों से संबंध

This Queen Was Bathed With 700 Donkeys Milk Everyday

वैसे दुनियाभर में कई ऐसी रानियां थीं जो अपने राजों के लिए थीं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी ही रानी के बारे में बताने जा रहे हैं. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं एक ऐसी रानी की जो गधियों के दूध से नहाती थी और इसके लिए वो हर रोज 700 गधियों का दूध मंगाया करती है और उसके द्वारा वह जो करती थी उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल हम जिस रानी के बारे में बात कर रहे हैं उस रानी का नाम क्लियोपेट्रा था और वह मिस्र की शासक थी. 

कहते है कि क्लियोपेट्रा ने 51 ईसा पूर्व से 30 ईसा पूर्व तक मिस्र पर शासन किया था और उस समय वह दुनिया की सबसे अमीर और खूबसूरत महिला कही जाती थी. वह इतिहास में रहस्यों से भरी हुई रानी कही जाती हैं. क्लियोपेट्रा इतनी खूबसूरत थी कि वो राजाओं और सैन्य अधिकारियों को अपनी सुंदरता के जाल में फंसाकर उनसे अपने सारे काम निकलवा लेती थी और उन्होंने एक दो नहीं बल्कि सैकड़ों पुरुषों से शारीरिक संबंध बनाए थे. उन्हें दुनिया की 5 भाषाओं का भी ज्ञान था इसी वजह से वो किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित कर लेती थीं.

वह सुंदर दिखने के लिए हर रोज 700 गधी का दूध मंगाती थी और उससे नहाती थी, जिससे त्वचा हमेशा खूबसूरत बनी रहती थी. इसी के साथ एक शोध के मुताबिक गधी के दूध में गाय के दूध की तुलना में कम वसा होता है, जो हर लिहाज से बेहतर होता है इस कारण वह उससे नहाती थीं. 

1