Trending Topics

ऑटो वाले ने लौटा दिया 10 लाख रुपए से भरा बैग और पाया सम्मान

Auto driver 60 returns bag with Rs 10 lakh cash to Maldivian

आज के समय में भी दुनिया में कई ऐसे लोग जो अपने आपको अच्छा दिखाने की कोशिश करते हैं लेकिन होते नहीं है और कई लोग ऐसे होते हैं जो अच्छे होते हैं पर दिखाने में विश्वास नहीं रखते हैं. ऐसे में हाल ही में इस बेईमान दुनिया के एक ईमानदार आदमी का किस्सा सामने आया है जिसके बारे में सुनकर आप खुश हो जाएंगे. जी हाँ, एक ईमानदार शख़्स की कहानी बेंगलुरु से भी सामने आई है और सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक़ एक ऑटो वाले ने 10 लाख रुपये से भरा बैग लौटा कर ईमानदारी का बड़ा उदाहरण पेश किया है. 

जी हाँ, यह मामला शेषाद्रीपुरम का है जहाँ के ऑटो चालक का नाम रमेश बाबू नायक है. मिली जानकारी के मुताबिक डॉ. एम. आर. भास्कर नामक व्यक्ति रमेश बाबू के ऑटो में अपना बैग भूल गए थे, जिसमें 10 लाख रुपये और फ़ोन था. ऐसे में जब शेषाद्रीपुरम पुलिस स्टेशन से उनके मोबाइल पर कॉल गई, तो रमेश बाबू ने तुरंत पुलिस स्टेशन पहुंच कर कैश से भरा बैग पुलिस को सौंप दिया. इस ईमानदारी को देखने के बाद सभी सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. रमेश बाबू की ईमादारी से खु़श होकर सिटी पुलिस कमिश्‍नर भास्‍कर ने उसे सम्मानित किया है और इसी के साथ ही ईनाम के तौर पर पांच हज़ार रुपये कैश भी दिये हैं.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक, डॉ. एम. आर. भास्कर भारतीय नागरिक हैं, जो कि मालदीव में रहते हैं और नायक एक बस स्टैंड के बाहर सवारी के इंतज़ार में खड़ा था, तभी उसने डॉक्टर साहब की ओर देखते हुए उनसे कहीं जाने के लिये पूछा. उसके बाद डॉक्टर साहब भी नायक की ऑटो में सवार होकर शेषाद्रीपुरम स्थित अपने होटल तक पहुंचे और होटल पहुंचते ही उन्हें एहसास हुआ कि वो अपना बैग ऑटो में ही भूल गये हैं. 

बरेली में बन रहा है 'झुमका चौराहा', लगेगा 30 फीट का झुमका

खुद को 70% पुरुष और 30% महिला मानता है यह युवक

यहाँ मिलता है इंसान के शरीर के अंगों का आचार

 

1