Trending Topics

अपने बालों के कारण दुनियाभर में फेमस है यह बेबी

Baby born with full head of hair becomes Instagram sensation

दुनियाभर में कई अजीब अजीब बातें हैं, चीज़े हैं, लोग हैं जिन्हे देखने के बाद आश्चर्य महसूस होता है. ऐसे में आज हम एक बच्ची की तस्वीर आपको दिखने जा रहे हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं और खूब पसंद भी की जा रही हैं. आप सभी को बता दें कि ये फ़ोटो एक साल की बच्ची की है. जी हाँ, 23 दिसंबर को पैदा हुई Chanco इस दुनिया में आते ही इंटरनेट सेंसेशन बन गई और आज तक बनी हुई है और आपको इसकी वजह भी साफ़-साफ़ दिख रही होगी. जी दरअसल इसकी वजह उसके घने, काले, रेशमी बाल जो बहुत मुश्किल से मिलते हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक ऐसे बाल एक ख़ास मैडिकल कंडिशन का परिणाम हैं. जी दरअसल जब Chanco गर्भ में थी तब भी अल्ट्रासाउंड के दौरान उसके बाल देखे जा सकते थे और उसकी मां Mami Kano को ये काफ़ी अच्छा लगता था. 

वहीं डिलिवरी के समय सभी डॉक्टर थोड़े परेशान और चिंतित थे. खबरों के मुताबिक बच्ची के घने बाल को देखने के बाद जब सभी लोग अजीब प्रतिक्रिया देने लगे तो उसकी मां थोड़ी चिंतित होने लगी और Chanco के बाल कटवाने लगी, लेकिन बाद में उसने तय किया की Chanco के बाल बढ़ते रहेंगे क्योंकि वह इंटरनेट पर फ़ेमस हो गई थी.

आपको बता दें कि Pantene ने उसे जनवरी में #HereWeGo कैंपन का चेहरा बनाया और P&G जापान हेयर एसेसिएट के ब्रांड निर्देशक Yoshiaki Okura ने मीडिया से बातचीत में कहा- ''हम सीधा Chanco की मां से मिलने पहुंच गए, उसकी पर्सनालिटी और ख़ास किरदार हमारे महिलाओं के उस चरित्र से मिलता है जिसकी हम मदद करना चाहते हैं...

हम महसूस करते हैं कि Chanco के ख़ूबसूरत बालों में एक मजबूत शक्ति है जो लोगों को सकारात्मक तरीके से लोगों को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है.'' आपको बता दें कि Chanco के इंस्टाग्राम अकाउंट के 390 हज़ार फ़ॉलोवर्स हैं, और सभी उसे पसंद करते हैं.

इस झील में जाते ही पत्थर बन जाते हैं सब

यहाँ गिनकर नहीं तोलकर दिए जा रहे हैं पैसे

यहाँ ट्रैफिक पुलिस को घूरने पर हो सकती है जेल

 

You may be also interested

1