Trending Topics

55 हजार रुपये की शैंपेन पीकर बिल भरने से युवक ने किया मना...

BRITISH holidaymaker has been arrested after allegedly refusing to pay bill

आए दिन कई ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जो हैरान कर देने वाली होती हैं. आप सभी को आए दिन कोई ना कोई ऐसी घटना सुनने और देखने को मिल ही जाती होगी जिनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाते होंगे. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह स्पेन के इबीजा आइलैंड का है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ एक शख्स द्वारा होटल में जाकर कुछ ऐसा काम किया गया है कि उसे जेल की सजा काटनी पड़ी है. 

जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस मामले में 42 वर्षीय एक ब्रिटिश पर्यटक इबीजा आइलैंड के सा पुंटा होटल गया था, जहां से उसने नशे की हालत में 55 हजार रुपये की शैंपेन की बोतल ऑर्डर की और फिर खाने-पीने का भी कुछ सामान उसके द्वारा ऑर्डर कर दिया गया, जिसका कुल बिल करीब 68 हजार रुपये आया है.

आप सभी को यह भी बता दें कि जब बिल देने की बारी आई तो शख्स द्वारा बिल का भुगतान करने से साफ मना कर दिया गया और उसका इस पर कहना था कि उसने यह ऑर्डर गलती से दे दिया था, अतः इसलिए वह बिल के रकम को नहीं चुकाएगा. वहीं उसके बाद में होटल वालों द्वारा उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया और बीते दो अगस्त को उसे अदालत में पेश किया गया था, जहां अदालत द्वारा उसे चार महीने जेल की सजा सुनाई गई थी. आपको बता दें कि इसी के साथ ही अदालत द्वारा यह भी कहा गया है कि अगर आरोपी बिल की रकम चुका देता है तो वो सजा से बच जाएगा.

यहाँ पहाड़ बताता है प्रेग्नेंट महिला के पेट में लड़का है लड़की

इस भूतिया नंबर को लेते ही हो जाती है मौत, जानिए रहस्य

जोमेटो से लोग मंगाते थे खाना इस बच्चे ने मंगाई कार और फिर...

 

You may be also interested

1