Trending Topics

बार्बी की तरह दिखने के लिए लड़की ने किया खतरनाक काम..

Finland model uses sugar daddy to fund £19,000 surgery

आज के ज़माने मेंहर लड़की को आकर्षित बनाना चाहती हैं और इसके लिए कई तरह के उपाय भी करती हैं. लाखों के प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करती हैं और कई सारी सर्जरी भी करवा लेती हैं. बिना ये सोचे की इनके साथ क्या क्या हो सकता है और क्या नहीं. कई बार सर्जरी करवा कर अपने आप इतना बदल लेती हैं कि कभी कभी जान पर बन आती है.

आज हम एक और ऐसी ही लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने आप को बार्बी डॉल बनाना चाहती हैं. आइये जानते हैं इसके बारे में. दरअसल, ये हैं फिनलैंड की अमांडा अहोला (Amanda Ahola) जो अभी 21 साल की हैं और अपने आप को उन्होंने इस तरह बना लिया है की देखने में एकदम डॉल की तरह दिखाई देती हैं.

लेकिन इनकी इसी चाहत ने इन्हे एक बार मौत के मुंह में पहुंचा दिया था. इसके बावजूद ये अपनी प्लास्टिक सर्जरी करवाने से पीछे नहीं हट रही हैं.

बार्बी डॉल दिखने के लिए अमांडा ने कई प्लास्टिक सर्जरी करवायी हैं और इसके लिए इन्होने करीब 16 लाख से भी ज्यादा रुपए खर्च किये हैं.

इनके बारे में आपको बता दे की इन्होने अब तक तीन बार ब्रेस्ट इंप्लांट करवाए हैं और इसके बाद इन्होने नाक, होठ की भी सर्जरी करवा ली है. इन्होने 16 साल की उम्र से सर्जरी करवाना शुरू किया था और अब तक कई सारी सर्जरी करवा चुकी हैं.

You may be also interested

Recent Stories

1