Trending Topics

अचानक उड़ती फ्लाइट में शख्स ने उतार दिए कपड़े...

Man strips mid air on Air India Express flight

आज के समय में लोग खुद पर काबू करने में पीछे रह जाते हैं और वह कई बार ऐसी हरकतें कर जाते हैं कि सुनकर और देखकर हैरानी होती है. ऐसे में अगर प्लेन में अजीब हरकत होने लगे तो आप क्या कहेंगे. जी दरअसल आज हम जो खबर लेकर आए हैं वह कुछ ऐसी ही है. जी हाँ, आज हम ऐसा ही एक मामला बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल खबरों के अनुसार, एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट में यात्री उस वक्त दंग रह गए जब एक पुरुष यात्री ने विमान में ही अकस्मात अपने सारे वस्त्र उतार डाले और उसके बाद हैरान कर देने वाला काम कर दिया. 

जी दरअसल इस समय इंटरनेट पर एक व्यक्ति की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है और केवल इतना ही नहीं आदमी ने अपने पूरे वस्त्र उतारने के बाद विमान में ही चलना शुरू कर दिया। वहीं आदमी की ऐसी अजीब हरकत के बाद विमान के चालक दल ने तुरंत ही उसे कंबल में लपेट दिया और काबू में किया. वहीं यह सब देखकर सभी हैरान थे और समझ नहीं पा रहे थे कि वो ऐसा क्यों कर रहा है. आप सभी भी यह तस्वीरें देख सकते हैं.

जी दरअसल उस शख्स को चालक दल के 2 सदस्यों ने तब तक पकड़े रखा एवं बैठाए रखा जब तक उड़ान चलती रही और मध्य रात लखनऊ एयरपोर्ट में विमान उतरने के पश्चात उस शख्स को सीआईएसएफ के हवाले कर दिया गया। वैसे अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आदमी ने इस तरह की अजीब आखिए किस वजह से की है..?

इस अपराध के लिए यहाँ जंजीरों में जकड़ रखा है पेड़

पितृ दिवस पर जरूर पढ़ना यह मार्मिक कहानी

कुत्ते को लेकर अस्पताल पहुंचा मालिक, एक्स-रे देखकर उड़े होश

 

1