Trending Topics

OMG.... एक रसगुल्ले ने टूटवा दी शादी

marriage breaks due to rasgulla

शादी के लिए तो हर कोई खास तैयारियां करके रखता है. खासकर अगर लड़की वालों की ही बात की जाए तो इन्हे तो हर चीज़ में बहुत ध्यान रखना होता है क्योकि एक गलती पर भी लड़के वाले नाराज होकर नाटक करने लग जाते है. शादी की तैयारियों में पूरा घरबार जुट जाता है फिर भी कुछ ना कुछ गड़बड़ तो हो ही जाती है. आज हम आपको एक ऐसी ही शादी के बारे में बता रहे है जिसमे सिर्फ एक छोटी सी खाने की चीज़ के लिए शादी टूट गई. 

ये शादी 14 अप्रैल को लखनऊ से करीब 70 किलोमीटर दूर कुर्मापुर गांव में हुई थीं जिसमे एक अजीब वाकया देखने को मिला. शादी की तैयारियां ध्यान रखकर पूरी कर दी थी और बारात बैंड-बाजों के साथ गेट पर खड़ी थी लेकिन इसी बीच दूल्हे के भाई और दुल्हन के रिश्तेदारों के बीच झगड़ा हो गया. सूत्रों की माने तो दूल्हे के चचेरे भाई मनोज ने दुल्हन ने दो रसगु्ल्ले मान लिए लेकिन दुल्हन के रिश्तेदारों ने दो रसगु्ल्ले देने से मना कर दिया. दरअसल उन्होंने सभी को केवल एक ही रसगु्ल्ले देने का आदेश दिया था. 

धीरे-धीरे ये बहस झगड़े में तब्दील हो गई. इसके बाद झगड़े में दोनों ही तरफ से प्लेट भी चलने लगी. दूल्हे के भाई ने तो दुल्हन के पिता के साथ भी गालीगलौज की और बुरा बर्ताव किया. इसके बाद पुलिस को बुलाया गया और मामला शांत हुआ. इसके बाद घर के बुजुर्गो ने रीति-रिवाजों से शादी को आगे बढाया. लेकिन जब लड़की को इस घटना के बारे में पता चला तो उसने शादी करने  से ही इंकार कर दिया.  

OMG... यहां तोंद पर आग लगाकर कम किया जाता है मोटापा

Omg... कोबरा ने अपने मुंह से उगले 11 प्याज

 

1