Trending Topics

हॉस्पिटल के कम्पाउंड में चलते चलते जब हो गया बेबी

  • February 13, 2018
  • OMG!
american Pregnant Woman Giving Birth in hospital compound

माँ बनना किसी भी महिला के लिए एक सुखद अनुभव होता है ऐसे में जब भी कोई महिला माँ बनने वाली होती है तो उसे अस्पताल में भर्ती करवाया जाता है जिससे की वो आराम से अपने बच्चे को जन्म दे सके। ऐसा ही कुछ अमेरिका के मैनहटन शहर के एक कपल के साथ। जी दरअसल में हम बात कर रहें है जेसिका हॉगन की जिनकी तस्वीरें इन दिनों सोशल साइट्स पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं है। जी हाँ जेसिका को उनके पति जब अस्पताल में भर्ती करवाने ले गए तो वहां पर अस्पताल के कॉरिडोर में ही जेसिका का लेबर पैन बहुत बढ़ गया और उन्होंने अपने बच्चे को वहीँ पर जन्म दे दिया। 

सभी को लग रहा था कि अभी बच्चे को पैदा होने में थोड़ा समय है लेकिन जैसे ही जेसिका को भर्ती करवाने अस्पताल लाया गया उन्होंने अस्पताल के कॉरिडोर में ही बच्चे हो जन्म दे दिया।

जेसिका को एक रात बहुत तेज लेबर पैन हुआ जिसके चेकअप के लिए वो पति के साथ अस्पताल गई उन्हें बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी कि उनका बच्चा उसी वक्त आने वाला है वो अस्पताल पहुंची और अस्पताल की फॉर्मलिटीज पूरी करने के लिए रेडी हुई।

जैसे ही वो कॉरिडोर में आगे बढ़ी उन्हें लेबर पैन बढ़ गया और बच्चा बाहर आने लगा। जेसिका से बर्दाश्त नहीं हुआ और वे वहीँ बैठ गई और टाउजर उतार दिया जेसिका ने टाउजर उतार कर पति से कहा \"वो बाहर आ रहा है उसे पकड़ो\" और इतने में उनका बेबी बाहर आ गया।

थोड़े समय पाद जेसिका के पति की गोद में उनका बेबी बॉय था। आपको बता दें की जेसिका इसके पहले चार बेटियों को जन्म दे चुकी है। जेसिका ने कभी सोचा भी नहीं था कि वे अपने बच्चे को ऐसे जन्म देंगी। 

एक लड़की की वजह से ना चलने वाली दुकान हुई पॉपुलर

अपनी शादी पर भी इस पाकिस्तानी रिपोर्टर ने की रिपोर्टिंग

इस जगह पर पेट भरने के लिए लोग खाते है मिट्टी के बिस्किट

 

You may be also interested

1