Trending Topics

सोफे पर बैठने के लिए इन्हे मिलते है पैसे जानिए क्यों

  • December 14, 2017
  • OMG!
russian girl doing amazing sofa tester job for reputed furniture company

नौकरी नाम सुनते ही बॉस का चेहरा, वर्किंग प्रेशर, काम, और भी कई दिक्कते सब याद आ जाती है. इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे है जिन्हे इतनी अच्छी और सुकून की नौकरी मिली है कि बिना काम किये ही अच्छी खासी तनख्वाह मिल जाती है और कुछ लोग बेचारे इतने प्रेशर में नौकरी करते है लेकिन फिर भी उन्हें अपने मन-मुताबिक पैसा नहीं मिलता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला की कहानी बता रहे है जिसकी नौकरी के बारे में सुनकर आप भी ये ही कहेंगे कि काश!! मुझे भी ऐसी नौकरी मिल जाये.
 

हम बात कर रहे है ऐनन चेरदांत्सेवा नाम की महिला की. ये महिला सोफा टेस्टर है. और इन्हे रूस की कंपनी MZ5 ने हायर किया है. इनका काम है कंपनी के सारे फर्नीचर पर बैठना और सोना ताकि ये कस्टमर की तरफ से फीडबैक दे सके.

इनकी नौकरी सिर्फ और सिर्फ दिनभर बैठने की ही है और इसके लिए ऐनन की सैलरी है 65 हजार रुपये प्रति माह. सुनकर चौक गए न आप भी. जब कंपनी ने इस जॉब की वैकेंसी निकाली तो किसी को भी विश्वास नहीं हुआ था लेकिन ऐनान ने इसे सीरियसली ले ली और उन्हें इतनी अच्छी जॉब ऑफर हो गई.

ऐनान सोफे पर बैठकर सिर्फ ये चेक करती है कि उसकी क्वालिटी कैसी है और कम्फर्टेबल है या नहीं. ऐनान के अप्रूवल के बाद ही सोफे का आउटलेट और डिज़ाइन बनने के लिए जाता है.

ये है भारतीय पोर्न स्टार जिन्होंने दूसरे देशो में कमाया नाम

लिपस्टिक खाने के लिए नहीं लगाने के लिए होती है

 

You may be also interested

1