Trending Topics

खुद शैतान ने लिखवाई थी दुनिया की सबसे खतरनाक शैतानी किताब

shaitani book Bible is evil book

दुनियाभर में ऐसी कई किताबें हैं जो पुराणों को दिखाती है. ऐसे में उन किताबों को आपने पढ़ा ही होगा और उनमे बाइबिल,गीता और कुरान शामिल होंगी. ऐसे में आज हम जिस किताब के बारे में बताने जा रहे हैं उसके बारे में सुनने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, एक ऐसी किताब जिसे दुनिया की सबसे खतरनाक किताब माना जाता है. आपको बता दें कि इस किताब के लेखक के बारे में आज तक पता नहीं चल पाया और ना ही इस बात का की उसने आखिर ऐसी शैतानी किताब क्यों लिखी होगी. 

आप सभी को बता दें की बाइबिल क्रिश्चन धर्म में महत्व रखती है, लेकिन बाइबिल की ही तरह एक शैतान की भी बाइबिल है. जी हाँ, इसके बारे में कहते है की इस किताब को शैतान के हुक्म पर लिखा गया था, इस किताब की खास बात ये है की यह कागज के पन्नों पर नहीं बल्कि चमड़े के पन्नों पर लिखी गई है.

इसी के साथ शैतानी किताब में कुल 160 पन्ने मौजूद हैं और इस शैतानी किताब का वजन 85 किलो है जिसे उठाने में 2 लोगों की आवश्यकता पढती है, यह फिलहाल स्वीडन के पुस्तकालय में सुरक्षित रूप में रखी गयी है. आपको बता दें कि यह किताब शैतानी किताब इसलिए भी मानी जाती है क्योंकि इसके पहले ही पन्ने पर शैतान का चित्र बना हुआ है. इसी के साथ इस किताब के बारे में सुना है कि जिसने भी इस किताब को लिखा है उसने इसके 160 पन्ने मात्र एक दिन में पूरे कर दिए थे, लेकिन वैज्ञानिकों ने कहा कि प्राचीन समय में ऐसी किताब को एक दिन में लिखना नामुमकिन है. एक शोध में ये बात सामने आई कि यह किताब शैतान ने एक इंसान को अपने वश में कर के 25 से 30 वर्ष में नहीं बल्कि एक ही दिन में लिखवायी थी और आज तक इस बात का किसी को नहीं पता चला कि यह किताब किसने लिखी...?

आपने पढ़े 200 साल पुराने लव लेटर, जानिए क्या लिखा था?

शिवलिंग पर गिरते ही यहाँ दूध का रंग हो जाता है नीला, जानिए रहस्य

सूर्य मंडल का 99.24 वजन सूरज का होता है., जानिए और रोचक तथ्य

 

Recent Stories

1