Trending Topics

अपना पुराना फ़ोन बेचने के बदले इस मॉडल को मिल रहे लाखो रुपए

thai model sale iphone 12 on facebook to buy new iphone 14

आज तक आप सभी ने कई चौकाने वाले किस्से सुने होंगे और आज भी हम आपको एक चौकाने वाला किस्सा ही बताने जा रहे हैं। जी दरअसल इस मामले में एक मॉडल अपना पुराना फोन बेच रही है और उसके बदले इतने पैसे मिल रहे हैं कि वह 20 नए आईफोन खरीद ले। जी हाँ और हम बात कर रहे हैं थाईलैंड की 26 वर्षीय मॉडल का नाम- कनोक्यदा ‘का-नान’ जीतमपोन की, जिन्होंने अपने iPhone 12 Pro Max की कुछ तस्वीरें शेयर की है। वहीँ इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'वह अपना फोन बेचना चाहती है।' वहीँ इसके बाद उनके पास इस कई ऑफर्स आने लगे। 

केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने कहा फोन खरीदने वालों को मोबाइल में मौजूद उनकी तस्वीरों और क्लिप्स का कलेक्शन भी मिलेंगा। ऐसे में यूजर्स मॉडल का इतना सा ही ऑफर सुनने के बाद दीवाने हो गए हैं और उन्होंने उन्हें ऑफर देना शुरू कर दिया है। यूजर्स पुराने iPhone के लाखों देने को तैयार हो गए। आपको बता दें कि मॉडल ने फैंस को बताया कि उनके मोबाइल में पहले से मौजूद किसी भी तस्वीर या वीडियोज को वह डिलीट नहीं करेंगी। जी हाँ और पोस्ट के अनुसार महिला के फोन में लगभग 30,000 तस्वीरें और 4,000 वीडियोज हैं। 

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद उन्हें कई तरह का ऑफर मिल रहे हैं। बताया जा रहा है मॉडल की पोस्ट वायरल होने के बाद उसे इतने रुपये तक का ऑफर मिल चुका है कि वह 20 नए आईफोन खरीद लें। केवल यही नहीं बल्कि एक यूजर ने तो मॉडल को iPhone 12 Pro Max के 8 लाख 60 हजार रुपये तक ऑफर कर दिए। जी हाँ और ऐसी खबर है कि मॉडल के पास इस पोस्ट के बाद इतने ऑफर आ रहे हैं कि वो पुरी तरीके से कंफ्यूज है और सोच नहीं पा रही कि किसे अपना फोन किसे बेंचे।

OMG! हर साल एक भारतीय 50 किलो खाना बर्बाद कर रहा

ये है भारत की पहली ट्रेन जहाँ मिलता है सिर्फ़ शुद्ध और शाकाहारी खाना

Meesho की बड़ी पहल, कर्मचारियों को 11 दिनों के लिए दिया ‘रीसेट एंड रीचार्ज ब्रेक‘

 

You may be also interested

1