Trending Topics

Video : वो दोस्त भी क्या दोस्त है, जो प्लान एन्ड वक्त पर कैंसल ना करें 

that one friend who always says no to all your plans

क्या आपके पास है ऐसा दोस्त, जो हर बात पर प्लान कैंसल कर देता है. ज़रूर होगा, ऐसा दोस्तों के बिना ग्रुप तो अधूरा ही होता है. उनकी नौटंकी के बिना हमारे काम कैसे पुरे हो सकते हैं. वैसे ही दोस्तों का ग्रुप होता ही मस्ती करने के लिए हैं. जहाँ जाते हैं साथ में जाते हैं और ढेर सारी मस्ती करते हैं.

ऐसे में ही तो मज़ा आता है हमे. कहीं और जाए ना जाये लेकिन हम दोस्तों के जाना कभी भी कैंसिल नहीं करते. लेकिन ग्रुप में एक तो ऐसा होता ही है जिसे आदत होती है प्लान कैंसिल करने की. जी हाँ, चाहे दूर जाना हो या फिर कहीं घर के पास ही, हर बार वो मना कर देते हैं और प्लान को कैंसिल कर देते हैं. ऐसे में हमे इतना गुस्सा आता है कि क्या बताये, लेकिन कुछ कर भी नहीं सकते ज्यादा से ज्यादा हम उसे गाली दे सकते हैं.

एक नौटंकी दोस्त तो सभी के साथ होता है. जो बात बात पर ड्रामे करता है और हमारे किये धराये पर पानी फेर देता है. भले ही उन्हें कोई काम ना हो, लेकिन ऐसे ऐसे बहाने बनाते हैं कि उनकी बात पर यकीन करना ही होता है. तो क्या आप सुनना चाहते हैं दोस्तों के वो बहाने जिनके कारण वो हमारे प्लान को हमेशा ना कह देते हैं.

तो आइये हम दिखाते हैं ये फनी और मज़ेदार वीडियो जिसे देखकर आपको भी अपने उस दोस्त कि याद आ जाएगी. तो आइये देखते हैं और हँसते हैं. साथ ही बैठा लीजिये अपने दोस्त को भी पास  और दिखाइए उसे भी.

नवरात्रि के दौरान पाए जाते है ऐसे अजीबोगरीब किस्म के लोग

लड़को की फितरत कभी नहीं बदल सकती, साबित करता है यह वीडियो

 

1