Trending Topics

शेर को अजगर से पंगा लेना पड़ गया भारी

The lion had to fight with the python

शेर जंगल का राजा होने के साथ साथ सबसे खूंखार और खतरनाक शिकारी भी कहा जाता है. उससे तो पूरा जंगल खौफ खाने लगता है. लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं कि धरती का कोई भी जीव ऐसा है ही नहीं जो शेर पर हमला करने की हिम्मत करता हो. सांप और अजगर जैसे जीवों के बारे में तो आप सभी जानते ही है. ये भी ऐसे खतरनाक जीव होते हैं जिन्हें देखते ही लोग भाग जाते है. एक बार जिस पर इन्होंने अटैक कर दिया वो इनसे बच नहीं सकता. सोशल मीडिया पर ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जहां शेर पर अजगर ने मार दिया झपट्टा.

 

 

इंस्टाग्राम wildmaofficial पर शेयर एक वीडियो में अजगर और शेर की मुठभेड़ आपको हर किसी को हैरान कर रही है. ज़मीन पर आराम फरमाते अजगर के ऊपर शेर ने हमला करने का प्रयास किया और कुछ कदम आगे बढ़ा ही था कि अचानक अजगर जागा और हवा में उछलकर शेर का मुंह दबोच लिया. फिर तो जंगल के राजा को भागने  में ही भलाई समझ ली.

अजगर पर हमले की कोशिश शेर को पड़ी भारी: खबरों का कहना है कि वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक अजगर शांति से जमीन पर आराम फरमा रहा है. उसे चुपचाप लेटा देखकर एक शेर की हिम्मत बढ़ी और वो अजगर को अपना निवाला बनाने की फिराक में आगे बढ़ने लगा.

अपनी तरफ से तो शेर दबे पांव ही आगे बढ़ता ही जा रहा था, ताकि वो और भी ज्यादा करीब जाकर अजगर पर झपट्टा मार पाए. लेकिन शेर की आहट अजगर को जैसे ही लगी उसने बिना देर किए हवा में ऐसी छलांग लगाई की वीडियो देखने वाले भी दंग हो जाएंगे. ऐसे में बेचारा शेर भी सहम गया क्योंकि अगले ही पल हवा में उछलकर अजगर ने उसका मुंह जो दबोच लिया था.

Recent Stories

1