Trending Topics

2016 में फेसबुक पर सबसे ज्यादा पोस्ट की गई ये चीज़े

top post on facebook accounts in 2016

बात की जाए 2016 की तो 2016 में सभी जगह कुछ न कुछ तो ख़ास रहा ही है ऐसे में आज हम बता कर रहे है फेसबुक की जी हाँ, 2016 में फेसबुक पर सबसे ज्यादा ट्रेंड में क्या रहा और सबसे ज्यादा किसे सर्च किया गया ये आज हम आपको बताने जा रहे है। पहले तो हम आपके बता दें की फेसबुक पर इंडिया के 16.6 करोड़ एक्टिव यूजर्स अवेलेबल है, वहीं मोबाइल की बात की जाए तो मोबाइल से 15.9 करोड़ यूजर्स एक्टिव है। 

Facebook top in 2016

अभी हाल ही में फेसबुक ने 2016 के टॉप मोमेंट्स की घोषणा की है। 2016 में सबसे ज्यादा फेसबुक पर दिवाली, क्रिकेट, उरी अटैक, सर्जिकल स्ट्राइक, महेंद्र सिंह धोनी, पोकेमोन गो, रियो ओलम्पिक, प्रियंका चोपड़ा, इन सभी को लेकर पोस्ट की गई है। मतलब यहीं सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग में रहें है।  

Share Us For Support

Facebook top in 2016

इसके बाद अगर हम बात करते है लोकेशन्स की तो सबसे ज्यादा भारत की मरीन ड्राइव मुम्बई, ताजमहल, जुहू बीच, इंडिया गेट, आदि की लोकेशन पोस्ट की गई है। बात की जाए विडियो की तो फेसबुक पर सबसे ज्यादा बिग बी का अमिताभ बच्चन का लाइव विडियो, न्यूज़ चैनल आजतक का विडियो, काजोल का अजय देवगन को मराठी सिखाते हुए विडियो, शाहरुख़ और आलिया भट्ट का विडियो यह सब सम्मिलित है।

1