Trending Topics

इन जगहों पर सेक्स करते हुए मनाते है नया साल

2017 new year parties

आज हम आपको दुनियभर की कुछ ऐसी पार्टियों के बारे में बताने जा रह है यहाँ पर नए साल की शुरुआत में पार्टियों में लोग नग्न होकर नाचते है। जी हाँ नग्न होकर यहाँ पर लोग खुबड़माल मचाते है और ड्रिंक, डिस्को, डीजे पर नाचते है। आपको यह भी बता दें की यहाँ पर नग्न होने के दौरान सेक्स भी होता है जी हाँ, हैरान होने वाली बात नहीं है यह सब तो इन पार्टियों में आम है।

 

 

Share Us For Support

2017 new year parties

बंगा बंगा पार्टी

इस पार्टी की बात ही निराली है इस पार्टी में लोग अर्ध-नग्न होकर अपनी मर्जी से डांस करते है साथ ही एक दूसरे एक साथ काफी डीपली डांस भी करते है यह बदनाम पार्टियों में से एक है।

2017 new year parties

कैंडीमेन

इस पार्टी में एक लड़का आता है जो अपने आपको कैंडी मेन कहता है यह ऑस्ट्रेलिया के टोबेको टायकून ट्रेवर्स बिनोन का रहने वाला है यह बिकनी गर्ल्स के बीच में अपने कई करतब दिखाता है और उनके साथ डांस करता है।

2017 new year parties

डीएसके पार्टी

आपको बता दें की इन पार्टियों को बैन कर दिया गया था क्योंकि कह जाता है की इन पार्टियों में सेक्स स्कैंडल जुड़ा हुआ है। लेकिन अभी भी ये पार्टियां अनाम द्वीपों पर गुप्त कोड वाले हवाई जहाज में होती है जहाँ पर कम उम्र की लड़कियों को ले जाना और स्वच्छंद व्यवहार करना आम बात है।

2017 new year parties

रेव पार्टी

इन पार्टियों में कई बड़े बड़े घर के लोग शामिल होते है और ड्रग्स का सेवन करते है उसके बाद इन पार्टियों में ये लोग अपने अनुसार कैसा भी व्यवहार कर सकते है यहाँ तक की सेक्स भी।

You may be also interested

1