Trending Topics

जमकर वायरल हो रही है यह फोटो, लॉजिक नहीं समझ पा रहे लोग

This Little girl picture viral on social media People get confused to seeing the photo

कभी-कभी कई ऐसी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं जो अजीब होती है और उसके पीछे का लॉजिक किसी को समझ नहीं आता. ऐसे में कई ऐसी तस्वीरें सामने आ ही जाती हैं जो लोगों को भ्रम में डाल देती हैं और उसे देखकर कुछ लॉजिक समझ नहीं आता है. ऐसे में इस समय भी एक ऐसी ही तस्वीर है जो आजकल सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. जी हाँ, इस तस्वीर को देखकर लोग कंफ्यूज हो रहे हैं. जी दरअसल, इस समय फेसबुक पर एक बच्ची की तस्वीर वायरल हो रही है और इसे देखने पर ऐसा लग रहा है कि बच्ची किसी बीमारी से पीड़ित है, जिसकी वजह से उसके पैर बिल्कुल पतले हैं, जबकि सच्चाई कुछ और ही है. 

जी हाँ, दरअसल इस बच्ची की तस्वीर को क्रिस्टोफर फेरी नाम के शख्स ने अपने फेसबुक पर शेयर किया है और साथ ही उन्होंने लिखा है, ''बच्ची पॉपकॉर्न बैग के साथ पोज दे रही है. इस तस्वीर ने मेरा दिमाग हिला दिया.''

इस बच्ची की इस तस्वीर को अब तक 2700 लोग शेयर कर चुके हैं, जबकि 200 से ज्यादा लोगों ने तस्वीर पर कमेंट किया है, जिसमें अधिकतर लोगों को ऐसा ही लग रहा है कि बच्ची के पैर पतले हैं. वैसे अगर ध्यान से देखा जाए तो ऐसा ही लग रहा है जैसे बच्ची को कोई बीमारी हुई है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. जी दरअसल, यह तस्वीर आंखों का भ्रम पैदा कर रही है.

इस पेड़ पर लगते हैं 40 प्रकार के फल, कीमत उड़ा देगी होश

8 लोगों ने किया डिनर और चुकाए 44 लाख 26 हजार रुपये

इस पौधे को छूते ही हो सकती है आपकी मौत

 

You may be also interested

Recent Stories

1