Trending Topics

कीड़े मकोड़े खा कर करती है ये लड़की गुज़ारा, जानिए कारण

  • December 15, 2017
  • OMG!
chinese girl eating scorpions centipedes insects and bugs

खुद को फिट और हेल्थी रखने के लिए लोग हरी सब्जियां खाते हैं, लेकिन एक लड़की ऐसी है जो हर सब्जियों पर भरोसा नहीं करती खुद को फिट रखने के लिए, बल्कि कुछ ऐसा कहती है जिसे जानकर आप चौंक जायेंगे. दरअसल, चीन में एक ऐसी लड़की है जो खुद को फिट रखने के लिए ऐसी चीज़े खाती है जिसे आप सोच भी नहीं सकते. इसका मानना है कि हेल्दी रहने के लिए कीड़े-मकौड़े खाने चाहिए.

 

आप शायद इसे जानकर भले ही मुंह बनाने लग जाये लेकिन ये लड़की इन कीड़ों को बड़े ह चाव से खाती है और खुद को हेल्थी रखती है. आपको भी यकीन नहीं होता तो देख लीजिये इस वीडियो में जिसे देखर आप भी हैरान रह जायेंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि लड़की कनखजूरा, रेशम कीट, बिच्छू, प्यूपा, कॉकरोच, और इल्लियां खा रही है. इतना ही नहीं इस वीडियो को देखकर आप भी उलटी करने को करेंगे.

इन्हें खाने के पीछे की वजह बताते हुए लड़की ने कहा कि अपनी अच्छी सेहत के लिए वह रोजाना 100 ग्राम कीड़े खाती है. उसका मानना है कि कीड़े-मकौड़ों में प्रोटीन अधिक मात्रा में होता है, जो इंसान के काफी फायदेमंद होता है.

बता दे इस वीडियो को ‘वाटरमेलन वीडियो’ चैनल पर अपलोड किया गया है. जिसमे ये बताया गया है कि कीड़े मकोड़े हमारे लिए कितने फायदेमंद हैं. इस वीडियो के बारे में कुछ लोगों का दावा है कि यह आईटीवी शो ‘आई एम सेलिब्रिटी, गेट मी आउट ऑफ हेयर’ शो का हिस्सा है.

क्योंकि, इस शो में सेलेब्स को इसी तरह कीड़े-मकौड़े खाने होते हैं. वहीँ चीन में दवाई बनाने के लिए भी कीड़े मकोड़े का इस्तेमाल किया जाता है जिससे हम स्वस्थ रहते हैं और उसी को देखते हुए ये लड़की कीड़े मकोड़े खाती है.

इस गाँव में हर शख्स पैदा करता है 30 हज़ार सांप, जानिए पूरी खबर

महिलाओ के साथ होने वाली क्रूर मान्यता को सुन आपकी रूह काँप उठेगी

 

You may be also interested

1