Trending Topics

इस पूल पर आत्महत्या करने आते हैं कुत्ते

Dog suicide bridge Dogs jump to death off Overtoun Bridge

आप सभी ने अब तक कई इंसानों के आत्महत्या के किस्से सुने होंगे. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कुत्ते भी आत्महत्या करते हैं जी हाँ, यह सुनकर आप हैरान रह गए होंगे लेकिन यह सच है. जी दरअसल आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ कुत्ते आत्महत्या करने के लिए जाते हैं. जी हाँ, जिस जगह की हम बात कर रहे हैं वह स्कॉटलैंड है. जहाँ एक ऐसा पुल है जहां जाकर हर कुत्ता उसपर से कूद जाता है. 

आप सभी को बता दें कि इस पुल की ऊचाई 50 फुट के करीब है और इस पुल से अब तक करीब 600 से भी ज्यादा कुत्ते कूद चुके है. इन सभी में 50 की तो मौत भी हो चुकी है. वहीं अब तक यह सवाल वही है कि इस पूल से कुत्ते आखिर नीचे क्यों कूद जाते है..? जी हाँ, इस सवाल का जवाब अब तक नहीं मिल पाया है कि पूल से कुत्ते आखिर क्यों कूद जाते हैं. यह सवाल काफी समय से सुर्ख़ियों में है और किसी को इसका जवाब अब तक नहीं मिल पाया है. इस बारे में आज तक कई सारे वैज्ञानिक भी इस राज़ को नहीं जान पाए कि आख़िरकार इस पुल से कुत्ते नीचे कूदते क्यों है?

वहीं इस मामले में कुछ लोगो का कहना है कि इस पुल के पास एक 100 साल पुराना किला है जो कुत्तो के आत्महत्या करने की वजह है तो कुछ का कहना है कि इस पुल से एक आदमी ने अपने बेटे को फेंक कर उसकी हत्या कर दी थी और बाद में उसने खुद भी यहाँ से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. वैसे यहाँ कुत्तों के बढ़ते आत्मदाह के कारण बोर्ड भी लगा दिया गया है.

जापान में भी की जाती है माँ सरस्वती की पूजा

यहाँ रात में भगवान बन जाते हैं डॉक्टर और करते हैं भक्तों का इलाज

यहाँ अपने बच्चे को डॉक्टर और इंजीनियर नहीं बल्कि चोर बनाना चाहते हैं माँ-बाप

 

Recent Stories

1