Trending Topics

देश के इन 5 शहरों की लड़कियां होती है सबसे ज्यादा खूबसूरत

indias 5 city with most beautiful girls

हाल ही में एक मैगज़ीन द्वारा करवाए गए सर्वे में भारत की लड़कियों को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओ की लिस्ट में दूसरा स्थान दिया गया है. इसी सिलसिले में आईये आपको बताते है भारत के किस शहर की लड़कियां लड़कियां सबसे खूबसूरत होती है?

Delhi

देश की राजधानी दिल्ली सिर्फ राजनीती के लिए ही नहीं, बल्कि खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है. यहाँ की लड़कियों को सबसे स्टाइलिश माना जाता है. यहां देश भर से तमाम लड़कियां पढाई करने और मॉडलिंग के सिलसिले में आती है. ये लड़कियां अपनी पॉकेट मनी का एक बड़ा हिस्सा अपने फैशन पर खर्चती है. 

Bengaluru

IT हब कहे जाने वाले बेंगलुरु में भी खूबसूरत लड़कियों की कोई कमी नहीं है. यहाँ महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश से आने वाली कई लड़कियां पढाई और जॉब्स करती है. यहाँ लेट नाईट पार्टीज आम बात है.

Mumbai

देश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले मुंबई में खूबसूरत लड़कियों की भरमार है. यहाँ देश-दुनिया से कई लड़कियां मॉडलिंग और बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने पहुँचती है. यहाँ की लड़कियां सबसे ज्यादा BOLD और स्टाइलिश होती है.

Chandigarh

चंडीगढ़ लड़कियां काफी खुल्ले व्यव्हार की होती है. उप्पर से पंजाबी होने के कारण इन लड़कियों की बात ही कुछ और होती है. चंडीगढ़ की लड़कियों की खूबसूरती और फैशन देश भर में फेमस है.

1