Trending Topics

यहाँ पोर्न देखने की सैलरी है लाखो में

The Danish nightclub that will pay you to watch porn

पोर्न देखने की बात की जाए तो दुनिया में लाखो लोग है जो पोर्न देखना पसंद करते हैं और धीरे-धीरे वह उनकी आदत में शामिल हो जाता है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल में आज हम आपको एक ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ पर पोर्न मूवीज देखने की सैलरी मिलती है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं डेनमार्क की जहाँ पर लोगों को पोर्न देखने की सैलरी दी जाती है. डेनमार्क में एक पब है जहाँ पर नौकरी के लिए विज्ञापन दिया गया है जिसमे यह लिखा है कि आपको एक जगह बैठकर करीब 20 घंटे तक लगातार पोर्न देखना है जिसके लिए आपको हर महीने करीब 2 लाख रुपए दिए जाएंगे. 

डेनमार्क में जिस कम्पनी ने यह विज्ञापन दिया है उसके मालिक का कहना है कि वह ऐसा केवल इस वजह से कर रहे हैं क्योंकि उन्हें उनके पब को फेमस करना है. वह चाहते हैं कि उनका पब फेमस हो जाए और सभी उनके पब को जानने लगे इसी वजह से उन्होंने ऐसा विज्ञापन दिया है.

उन्होंने कहा है उनके पब में केवल वहीं लोग इस विज्ञापन के लिए अप्लाय कर सकते हैं जो 18 साल से ज्यादा उम्र के हो. आपको बता दें कि पब वालों ने इस विज्ञापन को फेसबुक पेज पर शेयर किया है. विज्ञापन में लिखा है कि पोर्न देखने वाले लोग इस नौकरी के लिए अप्लाय कर सकते हैं. इस नौकरी में एक व्यक्ति को करीब 20 घंटे तक लगातार पोर्न देखनी है और उसके बाद उसे हर महीने 2 लाख रूपए दिए जाएंगे.

इस गाने को सुनते ही लड़की आ गई कोमा से बाहर

आम पेनकिलर है आपके लिए खतरा

अब लड़कियों को छोटे कपडे पहनने पर देना पड़ेगा टैक्स

 

You may be also interested

Recent Stories

1