Trending Topics

पत्नी ने देखी पति के फ़ोन में ऐसी तस्वीर कि कर दिया चाकू से हमला

Women Attack With Knife To Husband After See His Mobile

आजकल कई ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जो हैरान कर जाती हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको हैरान कर देगी और आप कहेंगे OMG। वैसे यह घटना मैक्सिको की है। जहाँ एक पत्नी को अपने पति पर इतना गुस्सा आ गया कि उसने उसपर चाकू से हमला कर दिया। सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन यह सच है। इस मामले में महिला का नाम Leonora N बताया जा रहा है। खबरों के अनुसार उसने अपनी पति के फोन पर एक फोटो देखी थी जिसके बाद उसे गुस्सा आ गया। 

जी दरअसल पत्नि ने मोबाइल फोन पर एक ‘अन्य’ महिला की फोटो देखी। वहीं उस फोटो में उसका पति भी उस महिला के साथ हैं। इसके बाद महिला ने सोचा कि ये कोई और महिला है, जबकि वह फोटो उन दोनों की ही थी। वहीं वह तस्वीर कई वर्षों पहले की थी इस वजह से महिला कुछ समझ नहीं पाई। जुआन महिला के पति का नाम है और देखते ही देखते महिला ने अपने पति पर चाकू से हमला किया. उसके बाद जुआन ने अपनी नाराज पत्नी के हाथों से चाकू लिया और उसने फिर पत्नी से पूछा कि वो किन तस्वीरों की बात कर रही है।

इस दौरान हो रहे शोर के कारण आसपास के लोग भी आ गए। वहीं अंत में जुआन ने पत्नी को समझाया कि तस्वीरें वास्तव में उन दोनों की ही हैं हैं, जब वे डेटिंग कर रहे थे। बताया जा रहा है पत्नी के इस चाकू के हमले से पति को कई जख्म हो गए और बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया। इस मामले में पुलिस ने पत्नि को गिरफ्तार कर लिया।

6 दिन अस्पताल में एडमिट था मालिक तो बाहर ही खड़ा रहा DOG

OMG! कृष्णा से मिलने की चाहत में महिला ने किया ये कारनामा

चीन में अब दौड़ेगी बिना पहिये वाली ट्रेन

 

You may be also interested

1