Trending Topics

सिर्फ महिलाओं के लिए है यह जगह, नहीं आ सकते आदमी

Worlds Most Interesting Island Finland Supershe Mens Are not allowed

आप सभी ने अब तक कई ऐसी जगहों के बारे में सुना होगा जहाँ सभी जा सकते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ पुरुष नहीं जा सकते हैं. जी हाँ, दरअसल हम बात कर रहे हैं सुपरशी आइलैंड की जो फिनलैंड के बाल्टिक सी के पास है. आपको बता दें कि इस आइलैंड को इसी साल खोला जाएगा और यह 8.47 एकड़ में बनाया गया है. इसे अमेरिका की एक कारोबारी महिला क्रिस्टीना रॉथ ने खरीदा है और बताया जा रहा है क्रिस्टीना रॉथ एक ऐसी जगह की तलाश में थीं, जहां महिलाएं आराम से छुट्टियां बिता सकें इस कारण उन्होंने इसे खरीदा.

हाल ही में उन्होंने उनका कहा कि, 'इस आइलैंड में महिलाओं को फिटनेस, न्यूट्रीशन और वो सभी चीजें मिलेंगी, जो उन्हें रोज की भाग-दौड़ भरी जिंदगी में नहीं मिल पाती हैं.' आपको बता दें कि सुपरशी आइलैंड में एक रिजॉर्ट है, जिसे बनाने का काम अभी चल रहा है. इसी के साथ बताया गया है इस रिजॉर्ट में 4 केबिन होंगे और इन केबिन्स में आराम से 10 महिलाएं रह सकेंगी. वहीं इस रिजॉर्ट में स्पा, सन बाथ सहित कई अन्य सुविधाएं मिलेंगी. 

यहाँ के एक केबिन की कीमत दो लाख रुपये से लेकर चार लाख रुपये तक रहेगी, जिसमें महिलाएं पांच दिन तक आराम के पल बिता सकती हैं. सामने आने वाली खबरों की माने तो इस आइलैंड पर जाने के लिए टिकट बुक करने से पहले महिलाओं को इसकी स्वीकृति लेनी होगी और स्वीकृति के लिए सबसे पहले स्काइप के जरिए उन्हें इंटरव्यू देना होगा उसके बाद वह यहाँ जा सकेंगी.

इस मशरूम को छूने मात्रा से मर सकते हैं आप

47 साल बाद यहाँ महिला को मिली उसकी खोई हुई अंगूठी

इस मंदिर में माता को चढ़ाई जाती है चप्पल, जानिए क्यों

 

1