Trending Topics

समुद्र किनारे नजर आया कुछ ऐसा कि उड़ गए सबके होश

argentina sear weird stones dinosaur egg

अक्सर ही समुंद्र के किनारों पर कई अजीब चीज़ें मिल जाती हैं जो दिमाग को घुमाकर रख देती हैं. ऐसे में समुद्र के किनारे घुमना लोगों को बेहद पसंद होता हैं और इसके लिए वो कहीं ना कहीं जाने की ट्रिप बनाते रहते हैं. वहीं कभी कभी उस ट्रिप में कुछ ऐसा हो जाता है जिसे लोग कभी नहीं भूल पाते हैं. ऐसे में एक ऐसा ही मामले सामने आया है जो हम आपको बताने जा रहे हैं. आइये आपको बताते इसका पूरा मामला क्या है. जी दरअसल, अर्जेंटीना में, कुछ आदिवासी लोगों को एक पत्थर जैसी चीज मिलती थी और उनके लिए वे पत्थर थे और उन्होंने ध्यान नहीं दिया, लेकिन एक दिन कॉलेज के कुछ छात्र वहां गए और उन्होंने कई तस्वीरें लीं और इसे साझा किया. वहीं जब उन चित्रों को उनके प्रोफेसर ने देखा था और उनकी इंद्रियां उड़ गईं. 

जी हाँ, उन्होंने यानी प्रोफेसर ने उस जगह से अपने छात्रों को जानकारी ली. उसके बाद प्रोफेसर एक टीम के साथ वहां गए लेकिन सभी पत्थर गायब थे, क्योंकि समुद्र की तरंगों ने सभी को दूर कर लिया था.

वहीं इस मामले ने सभी को हैरान कर दिया और वहां उन्होंने एक टुकड़ा पाया जो एक ही पत्थर से टूट गया था, उसने अपने साथ टुकड़ा लिया और जाँच के बाद यह पाया गया कि यह पत्थर वास्तव में बहुत बड़ा जानवर का अंडा था. जी हाँ, वहीं उनका कहना था कि शायद डायनासोर की तुलना में एक बड़ा जानवर जिसका यह अंडा था. यह सब होने के बाद हर कोई बहुत खेद जता रहा था लेकिन अब वे अंडे गए हैं ऐसे अंडे को फिर से शायद ही देखा जाएगा.

1000 साल पुरानी उस मूर्ति के अंदर निकला कुछ ऐसा कि...

एक मिनट में इस शख्स ने खा ली 50 तीखी मिर्च और फिर...

आजकल का फैशन देखकर सिर पकड़ लेंगे आप

 

You may be also interested

1