Trending Topics

फ्री में मिले सोफे ने महिला को बना दिया अमीर

California woman founds 36 thousand dollars in cash inside Craigslist couch

किस्मत का सिक्का कभी भी चमक सकता है. अब आप कहेंगे ये सिर्फ कहने की बात है लेकिन ऐसा नहीं है, बल्कि हकीकत में ऐसा आए दिन होता रहता है. अब हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल हाल ही में ऐसा मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया से सामने आया है. यहाँ रहने वाली एक महिला को कुछ समय पहले ही फ्री में एक सोफा (Sofa) मिला था, लेकिन उसे कहां पता था कि यही सोफा उसकी किस्मत बदलने वाला है. जी दरअसल सोफे ने महिला की किस्मत ऐसी चमकाई कि वह रातों-रात अमीर बन गई. 

जी दरअसल मामला कुछ यूं है कि महिला अपने घर के लिए फर्नीचर खरीदना चाहती थी, जिसके लिए उसने ऑनलाइन विज्ञापन देखना शुरू किया. हालाँकि इस बीच देखते-देखते उसे एक सोफा कहीं से फ्री में मिल गया, और उस सोफे को वह खुशी-खुशी अपने घर लेकर आ गई. वहीं घर आकर उसने सोचा कि क्यों न सोफे की साफ-सफाई कर ली जाए, तो उसने सोफे की सफाई का काम शुरू कर दिया. हालाँकि इसी बीच उसे जो देखने को मिला, उसने उसे मालामाल कर दिया.

जी दरअसल महिला को उसके कुशन यानी गद्दे से 36 हजार डॉलर यानी करीब 30 लाख रुपये मिले. अचानक एक साथ इतने सारे पैसों को देखकर पहले तो महिला के होश उड़ गए और फिर बाद में उसकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. कहा जा रहा है कि महिला का नाम विक्की उमोडु (Vicky Umodu) है. जी हाँ और सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुशन के अंदर एक लिफाफे में ढेर सारा कैश रखा हुआ था. जी हाँ और जब उसे गिना गया तो वो करीब 30 लाख रुपये हुए. हालांकि इसके बाद महिला ने पैसों को अपने पास रखने के बजाय सोफे के असली मालिक को लौटा दिया लेकिन उन्होंने खुश होकर महिला को करीब डेढ़ लाख रुपये भी दिए, ताकि वह अपने नए घर के लिए नया रेफ्रिजरेटर खरीद सके.

OMG! केक बनाने के लिए महिला ने छोड़ दी नौकरी

बर्थडे गिफ्ट में मिला लॉटरी का टिकट, जीतने के बाद दोस्त ने निभाया वादा

OMG! इस दुकान ने छह घंटे में बेच डाले 8.5 हजार डोनट्स

 

1