Trending Topics

अपनी बिल्ली को खूबसूरत बनाने के लिए महिला ने करवा डाली सर्जरी

Chinese woman spends 2000 on plastic surgery for cat ugly

आज के समय में लोग अपन घरों में पालतू जानवर रखते हैं और उनका ध्यान भी खूब रखते हैं. ऐसे में कुछ लोग अपने जानवरों से बहुत प्यार करते हैं. आप सभी को बता दें कि जब जानवर किसी के घर में आता है तो वह उनके घर का अहम हिस्सा बन जाता है और उनके इस प्यार के चलते वे इनकी सेहत और खानपान का पूरा ध्यान रखते हैं. ऐसे में कभी कभी इस प्यार की सनक के चलते मालिक कुछ ऐसा भी कर बैठते हैं जो बहुत बुरा होता है. जी हाँ, ऐसे में आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं. 

जी दरअसल जो मामला आज हम आपको बताने जा रहे हैं वह चीन का है. इस मामले में एक महिला ने अपनी बिल्ली को खूबसूरत बनाने के लिए एक लाख रुपये खर्च कर दिए है. जी हाँ, खबरों के अनुसार महिला का मानना है कि उसकी बिल्ली खूबसूरत नहीं है और वो चाहती थी कि वो किसी परी की तरह दिखे इस कारण से उसने ऐसा किया.

इस मामले में उसने बिल्ली की प्लास्टिक सर्जरी करवा दी और महिला ने सबसे पहले बिल्ली की आंखों की सर्जरी कराई, जिससे उसकी आंखें किसी इंसान की तरह दिखें. वहीं उसके बाद उसने उसके चेहरे की भी प्लास्टिक सर्जरी कराई. खबरों के अनुसार जैसे ही यह मामला सामने आया वैसे ही महिला को लोग जानवरों पर अत्याचार करने वाला दोषी बता रहे हैं और इस खबर के बारे ने चीनी न्यूज़ चैनल ने ही जानकारी दी है.  मिली खबरों के मुताबिक़ इस सर्जरी की वजह से बिल्ली की आंखें सूज गईं और लाल हो गईं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में बिल्ली की आंखों के ऊपर टांके लगे हैं और सूजन है. 

दुनिया की सबसे महंगी पेंटिंग में शामिल है मोनालिसा की तस्वीर, जानिए क्यों?

19 शब्द का निबंध पढ़कर खुश हो गए टीचर, दे दिए फुल मार्क्स

एक ऐसा विदेशी रेस्टोरेंट जहाँ सवा सौ साल से परोसा जा रहा सिर्फ शाकाहारी भोजन

 

Recent Stories

1