Trending Topics

ब्लैक एलियन बनने के चक्कर में युवक का हाल हो गया बेहाल

Meet UK Man Who Sliced off His Lips Nose and Ear

खुद को दुनिया से अलग बनाने के शौक में लोग कई बार ऐसे-ऐसे कारनामे कर जाते हैं कि देखने वालों के होश उड़ जाते हैं। अब आज हम आपको एक ऐसे युवक से मिलवाने जा रहे हैं जिन्हे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं एंथनी लोफ्रेडो (Anthony Loffredo) की, जिन्हें आज दुनिया ब्लैक एलियन के नाम से जानती है. आपको बता दें कि एंथनी को अपने शरीर पर टैटू बनवाने शौक है और इसके लिए उन्होंने अपने शरीर के अधिकांश हिस्से को गहरे रंग के टैटू से बनवा लिए है. 

इस युवक ने खुद को अलग दिखाने के चक्कर में अपनी आंखों में भी टैटू बनवा लिया है, हालाँकि ये शौक उसका पागलपन में बदल गया और उसने ब्लैक एलियन बनने के चक्कर में अपने सिर और बाँहों तक को कटवा लिया. जी हाँ और इसके बाद उन्होंने मैक्सिको जाकर एक सर्जरी करवाई है. केवल यही नहीं एंथनी ने अपनी एलियन बनने की इच्छा पूरी करने के लिए पहले से ही काले रंग का टैटू पूरे शरीर पर गुदवा रखा है. जी हाँ और इसके अलावा कांटेदार इफेक्ट लाने के लिए एंथोनी ने अपनी जीभ को बीच में विभाजित कर दिया है.

जी दरअसल एंथनी बताते हैं कि वह पहले सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे हालाँकि वह अपने इस काम से खुश नहीं थे क्योंकि उन्हें एक ब्लैक एलियन बनना था. इस बीच एक दिन उसे लगा वह वैसी जिंदगी नहीं जी रहा है जैसे उन्हें जीना चाहिए. तो इसके बाद उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ी और खुद को बदलने के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गए. यहाँ उन्होंने खुद को पूरी तरीके से बदलना शरू किया और आज के समय में वह पूरे एलियन बन गए है.

इस बीमारी से राजस्थान में मर गई हजारों गाय, जानिए इसके बारे में

'शादी में आएं और गिफ्ट के बदले खाने का बिल चुकाएं', दुल्हन की अजीब डिमांड

 

You may be also interested

1