Trending Topics

ये है दुनिया की सबसे छोटी गाय, देखकर नहीं कर पाएंगे यकीन

most smallest cow

आज तक आपने कई छोटे से छोटे जीव देखे होंगे लेकिन हम आपको आज एक ऐसे जीव के बारे में बता रहे हैं जिसे देखने के बाद आप अपनी आँखों पर विश्वास नहीं कर पाएंगे. हम आपको आज एक ऐसी ही गााय के बारे मे बताने जा रहे है. जब आप इस गाय को देखेंगे तो आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल ये गाय बिलकुल बिल्ली जैसी दिखती है. जी हाँ...  और वो दुनिया की सबसे छोटी गाय है.  

ये गाय अमेरिका के मिसीसिपी में पाई गई है जिसे दुनिया की सबसे छोटी गाय कहा गया है. सुनने में आया है कि इस गाय का कुल वजन 4.5 किलोग्राम है. फ़िलहाल इस गाय को एक्सपेरिमेंट के लिये मिसीसिपी स्टेट यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ वेटनरी ले जाया गया है. सुनने में आया है कि गाय के मालिक ने जब अपनी इस गाय का इतना कम वजन देखा तो वो हैरत में पड़ गया.

मेडिकल जांच मे ये पता चला की गाय का वजन आम गायो की तुलना में बेहद कम है और वो पूरी तरह से स्वस्थ है. इस गाय की तस्वीरें खुद डॉक्टर ने ही सोशल मीडिया पर शेयर की है और अब हर कोई इस गाय को देखकर हैरान है. इसके साथ ही इस दुनिया की सबसे क्यूट गाय कहा जा रहा है.

<p><strong><a href="https://viral.newstracklive.com/timepass/cash-rain-on-highway_vte0044_nt1868645">यहाँ अचानक आसमान से हुई नोटों की बारिश </a></strong></p>

<p><strong><a href="https://viral.newstracklive.com/timepass/dog-tibetan-mastiff-photos-and-price_vte0044_nt1899877">OMG... बेहद खतरनाक है ये कुत्ता, करोड़ो में हैं कीमत </a></strong></p>

<p>&nbsp;</p>
 

1