Trending Topics

जिमिकी कमाल ने कर दिया यूट्यूब पर कमाल

most watched video on youtube this year you will love to watch

साल 2017 अब अपने आखिरी पड़ाव में है. इस मौके पर सोशल मीडिया भी 2017 में हुए सभी खास इवेंट्स को फिर से हाईलाइट कर रहा है. ऐसे में यूट्यूब भला कैसे पीछे रह सकता है. हर साल की तरह इस साल भी यूट्यूब ने 'YouTube Rewind 2017' वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने 7 मिनिट में पुरे साल को जर्नी को बताने की कोशिश की है.

इसी के साथ यूट्यूब ने भारत के भी सबसे ज्यादा ट्रेंड में रहने वाले वीडियो की एक लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में कॉमेडी से लेकर फनी वीडियोस, एक्सक्लूसिव इंटरव्यू सभी शामिल है. इस लिस्ट में भारत के अलावा विदेशी वीडियोस भी शामिल है जिसे यहाँ सबसे ज्यादा बार देखा गया है. 

इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर मलयालम फिल्म Velipadinte Pusthakam का गाना जिमिकी कमाल है. इस बेहतरीन डांस वीडियो को यूट्यूब पर खूब पसंद किया था. इस वीडियो को 2017 में 19 मिलियन वयूज मिले है. इस सांग पर Indian School of Commerce (ISC) के कुछ टीचर्स और स्टाफ ने शानदार डांस किया है. इस डांस वीडियो को देखकर तो किसी के भी पैर थिरकने पर मजबूर हो जायेंगे. शानदार डांस स्टेप्स के साथ बेहतरीन कोरिओग्राफी है इस डांस वीडियो में. यदि आपने ये वीडियो नहीं देखा है तो आप भी देख लीजिये ये शानदार डांस वीडियो.

ऐसा डेढ़ अक्ल वाला भिखारी कहीं नहीं देखा होगा

क्रिसमस पर यूं बनाएं Foam Sheet से Christmas Ornaments

 

You may be also interested

1