Trending Topics

इस महिला को नहीं पसंद था भगवान का दिया हुआ रूप, तो कर दिया ऐसा हाल

This woman did not like the form given by God, so she did this

टैटू बनवाना पहले शौक हुआ करता था लोग अपने किसी खास की याद में या फिर डेडिकेट करने के लिए टैटू बनवाने का शौक होता है. जिसके साथ साथ टैटू बनवाने का उद्देश्य आकर्षक दिखना और लोगों को इम्प्रेस करना होता था लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जिन्होंने टैटू को खूबसूरती बढ़ाने से अधिक डरावना बनने के लिए उपयोग भी किया जाता है. और पूरे बदन को भयावह बना दिया. एक ऐसी शख्सियत ने खुद का इतना बॉडी डिफिकेशन कर डाला की पहचान ही चेंज हो गई अब वो ‘ड्रैगन’ कहलाती है.

 

 

फैशन मॉडल तियामत मेडुसा ने खुद को इतना बदल डाला है कि पहचानना तक कठिन हो चुका है. तियामत मेडुसे ने एक्स्ट्रीम बॉडी मॉडिफिकेशन कराकर खुद को ड्रैगन बना लिया है.

इसके लिए उन्होंने पहले चेहरे से नाक कान कटवा दिए, जीभ कटवा दी और फिर सिर पर सींग उगाकर पूरी तरह ‘ड्रैगन’ जैसी बन गई बाकी बचे शरीर को टैटू से भर दिया है.

नाक-कान-जीभ कटवाई और सींग उगाकर बन गई अलग: तियामत मेडुसा एक ट्रांसजेंडर महिला कही जा रही है. जिन्होंने टैटू के जरिये ना सिर्फ शरीर भर दिया है, बल्कि आंखों का रंग भी बदलवा लिया.

टैटू तो बस शुरुआत थी उन्होंने बॉडी मॉडिफिकेशन और अपनी पहचान बदलने के लिए एक्स्ट्रीम कदम उठाए और खुद को पूरी तरह बदल डालने के चक्कर में नाक कान तक कटवा लिए है. जी हां एक ऐसी महिला जिसके चेहरे से नाक गायब हैं, कान भी लापता हैं यहाँ तक की जीभ को भी कटवाकर दो भागों में बंटवा दिया. ताकि वो इंसान से बिल्कुल अलग दिखाई दे सके. यह तो कुछ भी नहीं इतने बदलाव के बाद भी उन्हें कुछ कमी लगी, तो उन्होंने अपने सिर पर सींग भी उगा ली और फिर पूरी तरह बन गई ‘ड्रैगन’.

You may be also interested

Recent Stories

1