Trending Topics

ऐसा कारनामा कर व्यक्ति ने बनाया रिकॉर्ड

world record wine glass philip traber holds world record for pouring

दुनिया में ना जाने कितने ही ऐसे रिकॉर्ड्स बने हैं जिनके बारे में आप सभी जानते ही होंगे. ऐसे में आज भी हम आपको एक ऐसे ही रिकॉर्ड के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकार आपको हैरानी होगी. दरअसल हम बात कर रहे हैं एक ऐसे व्यक्ति की जिन्होंने 17 ग्लास में शराब भरी और उसके बाद एक ऐसा कारनामा किया जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. 

व्यक्ति की बात की जाए तो उसका नाम 'Philip Traber' है और वह बहुत ही पॉपुलर हो रहा है. 'Philip Traber' का यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और सभी के द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. 'Philip Traber' का यह वीडियो फेसबुक पर 'Blunt Kommunity' नाम के पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक लाखो लोगों के द्वारा शेयर और लाइक किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबसे पहले 'Philip Traber' ने 17 खाली ग्लास रखें और उसके बाद उसके ऊपर 17 शॉट गिलास रख दिए.

उसके बाद 17 ग्लास को एक साथ हाथ में पकड़ा और एक के अंदर एक रखते गया और उसके बाद सभी में शराब डाली और फिर जो हुआ वो आपको हैरान कर देगा. वाकई में यह वीडियो बहुत अमेजिंग और मजेदार है इसे देखकर आपको खूब मजा आएगा यह तो तय है. आइए दिखाते हैं.   

इस मंदिर में गिरे लाखो बम लेकिन यह तस से मस न हुआ

 

1