Trending Topics

पोर्न इंडस्ट्री से जुड़े हुए है ये तीन राज

3 Unbelievable Facts and Secrets About the Porn Industry

अडल्ट इंडस्ट्री से हम सभी वाकिफ है कहा जाता है कि जितना पैसा वहां मिलता है ना उतना कहीं नहीं मिलता। वैसे बात सच है अडल्ट इंडस्ट्री में काफी पैसा है और यहाँ जितना पैसा होता है उतना और कहीं जाकर नहीं कमाया जा सकता है लेकिन अडल्ट इंडस्ट्री से जुडी कई बाते है जो हमे जान लेनी चाहिए। यह इंडस्ट्री देखने मात्र से अच्छी लगती है कई लडकियां ऐसी है जो यहाँ जाना भी नहीं चाहती लेकिन मज़बूरी में उन्हें जाना पड़ता है और कई ऐसी है जिन्हे ख़ुशी में ये काम अच्छा लगता है। वैसे इससे जुडी कई बातें है जो शायद आप नहीं जानते तो आइए आज हम आपको बताते है इससे जुडी तीन मुख्य बाते।  

यहाँ जाना आसान नहीं

अडल्ट इंडस्ट्री में जाना कोई आसान काम नहीं है। सभी को लगता है यहाँ जाना बहुत ही आसान बात है लेकिन ऐसा नहीं है बल्कि यहाँ पर कई पेपर वर्क करवाए जाते है साथ ही हेल्थ टेस्ट भी लिए जाते है। 

काल्पनिकता होती है।

अडल्ट इंडस्ट्री में जो भी दिखाया जाता है जरुरी नहीं है कि सब सच ही हो। जी हाँ यहाँ पर कुछ दृश्य कैमरे के मदद से तैयार किए जाते है। 

इंटरनेट बाजार

यहाँ पर सबसे ज्यादा पैसा इंटरनेट के माध्यम से मिलता है कई लोग अपने मोबाइल नेट का पैंतीस प्रतिशत अडल्ट वीडियो देखने में गवाते है। 

बिहार के लोगो ने किया उल्लू का श्राद्धकर्म

साऊथ कोरिया का ये पार्क हो रहा पॉपुलर जाने क्यों

ऑनलाइन महिलाओं का ये सामान खरीदते है यहाँ के पुरुष

 

1