Trending Topics

23 साल की यह लड़की पहनती है डायपर, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

adult baby jess who wear diaper

आज तक आपने भी सिर्फ छोटे बच्चों को डायपर पहनते हुए देखा होगा लेकिन हम आपको आज एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे हैं जो डायपर पहनकर घूमती है. जी हां... सुनकर आप भले ही हैरान हो गए हो लेकिन यह सच है. यह लड़की अपनी उम्र के उस पडाव पर हैं जब लोग अपनी कॉलेज की पढाई पूरी कर लेते हैं, लेकिन इस उम्र में भी इस लड़की ने डायपर पहनना नहीं छोड़ा हैं. आइये आपको इसके पीछे की वजह बताते है.

आपको भी ये जानकर हैरानी हो रही होगी कि ये लड़की ऐसा क्यों कर रही है. दरअसल, यह एक ऐसी लड़की है जो डायपर पहनती है और उसकी उम्र 23 साल है. अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली है Jess नाम की लड़की 23 साल की लड़की जो बिना डायपर के घर से बाहर नहीं जाती. इस लड़की की उम्र बहुत ज्यादा है लेकिन ये अब भी डायपर पहनती है. लड़की का एक बॉयफ्रेंड भी है जिसे उसके डायपर पहनने से कोई परेशानी नहीं है. जेस एक बच्चे की तरह रहती है, बच्चों की तरह बिहेव करती है, बच्चो की जैसी ड्रेस पहनती है.

उसका कहना है कि वह हमेशा ही एक बच्चे की तरह रहना चाहती है इसी वजह से वह डायपर पहनती है. जेस जब दो साल की थी तब उनके साथ किसी ने अश्लील हरकत की थी इसी वजह से उनका बचपन अच्छा नहीं बिता, अब वह अपने बचपन को जी रही हैं. अपना बचपन दोबारा जीने के लिए 23 साल की उम्र में जेस बच्चो की तरह रहती है और यूट्यूब पर उनका एक चैनल भी है जिसका नाम 'एडल्ट बेबी' है.

पति से सेक्स किए बिना ही प्रेग्नेंट हो गई ये महिला, दिया लड़की को जन्म

इस पिता ने अपनी बेटी की शादी के लिए रखी ऐसी अजीबोगरीब शर्त, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

 

You may be also interested

Recent Stories

1