Trending Topics

यहाँ अचानक आसमान से हुई नोटों की बारिश

cash rain on highway

आज तक आपने कई सारी पैसे चोरी की घटनाओं के बारे में सूना होगा लेकिन हम आपको आज जिस घटना के बारे में बता रहे हैं उसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. आज तक आपने पानी की बारिश और खून की बारिश के बारे में तो सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी पैसे की बारिश सुनी है. हम आपको आज एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे हैं जहां सड़क पर एक चौकाने वाली घटना देखने को मिली है.
ईस्ट रूथरफोर्ट हाइवे पर नोटों से लदे ट्रक का दरवाजा अचानक से खुल गया और सारे पैसे हवा में बिखर गए.

जी हाँ...  सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें यूनिफॉर्म पहने हुए एक शख्स सड़क पर गाड़ियों की आवाजाही के बीच पैस उठा रहा है. इतना ही नहीं जबकि बाकी लोग खड़े होकर उड़ते हुए नोटों को देख रहे हैं. सूत्रों की माने तो सड़क से गुजरने वाले लोग अपनी कार को खड़ी कर नोटों के बिखरने का वीडियो बनाते हैं. इस घटना का जिक्र पुलिस ने किया था.

हैरानी वाली बात तो ये है कि इस घटना को देखने के चक्कर में हाइवे पर दो कारों के बीच में टक्कर भी हो जाती है. लेकिन घटना का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है. हालाँकि अभी तक प्राप्त जानकारी अनुसार यह पता नहीं चल पाया है कि ट्रक में कितने पैसे थे और रोड पर कितने पैसे बिखरे. फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

 

बिना गुप्‍तांग के ही इस आदमी ने 100 से ज्यादा महिलाओं के साथ किया सेक्‍स

 

 

सुंदरता पाने के लिए अपने चेहरे को आग से जला रहे है लोग

 

 

 


 

 

1