Trending Topics

6 लाख के सिक्के देकर खरीदी कार, गिनने में आ गए पसीने

Chinese man uses coins to pay for new car worth £70,000

अगर बहुत सारे पैसों के लिए आपको ढेर सारी चिल्लर दे दी जाए तो आपका दिमाग ही ख़राब हो जायगा ज़ाहिर सी बात है. कोई अगर आपको दस रूपए की भी चिल्लर पकड़ा दे तो गिनने में आलस आने लगता है. लेकिन जैसे भी हो थोड़ी बहुत तो चल ही जाती है. पर जरा सोचिये आपको कोई लाखों रूपए की चिल्लर दे जाए तो क्या करेंगे आप. गिनने की कोशिश करेंगे या फिर ऐसे ही रख लेंगे. पहले तो आप भी लेने से इंकार कर देंगे लेकिन अगर ले भी ली तो कैसे गिनेंगे आप उसे.

हम आपको कुछ ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. दरअसल, चीन में एक शख्स ने ऐसा ही किया है. उसने एक कार खरीदी और उसका पहला इन्सटॉलमेंट उसने चिल्लर से दिया. तो सोचिये लेने वाले ने कैसे गिना होगा.

ग्राहक ने जो कार खरीदी उसकी कीमत 40 लाख रूपए थी और उसका पहला इन्स्टालमेन्ट था 6.5 लाख रुपये. ये शख्स इस बात पर अड़ गया कि वो कार की पहली इंस्टॉलमेंट चिल्लर में देगा. इतनी ही राशि के सिक्के बॉक्स में भरकर स्टोर में पहुंचा दी गई.

आप समझ सकते हैं इसे गिनने के लिए स्टोर का सारा स्टॉफ जुट गया. इन्हे गिनने में करीब 3 से 4 घंटे लगे और ये कारनामा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

ग्राहक ने करीब 10 कार्टन भरकर सिक्के पहुंचाए थे, सिक्के इतने सारे थे कि गिनने वालों की हालत खराब हो गई.

बार्बी की तरह दिखती है ये कमसीन हसीना

 

You may be also interested

1